जान बचाने की गुहार लेकर आईजी के पास पहुंचा धार का प्रेमी जोड़ा

धार जिले में रहने वाली वर्षा यादव और विशाल जायसवाल ने दो दिन पहले यानी सात मार्च को घर से भाग कर आर्य समाज मे शादी कर ली है। जिसके बाद से ही वर्षा यादव के परिजन नाखुश हैं और परिवार वाले दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

इंदौर। धार से इंदौर पहुंचे एक प्रेमी जोड़े ने आईजी हरिनारायण चारी मिश्र से अपनी जान बचाने के लिए गुहार लगाई जिसके बाद आईजी हरिनारायणचारि मिश्र ने धार एसपी को प्रेमी जोड़े को सुरक्षा देने के निर्देश दिए हैं।

घर से भाग कर शादी करने वाले युवक युवती ने रविवार को आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली, लेकिन अब युवती को डर सता रहा है कि उसके परिजन न केवल उसके पति बल्कि उसे खुद भी जान से मार देंगे।

धार जिले में रहने वाली वर्षा यादव और विशाल जायसवाल ने दो दिन पहले यानी सात मार्च को घर से भाग कर आर्य समाज मे शादी कर ली जिसके बाद से ही वर्षा यादव के परिजन नाखुश हैं और परिवार वाले दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

वर्षा यादव ने मीडिया को बताया कि गुंडे संदीप रघुवंशी द्वारा लगातार फोन पर उन्हें जान से मारने धमकी दी जा रही है।

 

 

इसके अलावा वर्षा का आरोप है कि उसके परिजनों द्वारा पति विशाल जायसवाल के परिवार वालों से भी घर से उठाकर मारपीट की जा रही है जिसकी शिकायत इंदौर आईजी हरिनारायणचारि मिश्र से की है और अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है।

 

इधर, आईजी हरिनारायणचारि मिश्र ने नवविवाहित जोड़े को आश्वस्त कर धार एसपी को सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

इधर, अब सवाल उठ रहा है कि क्या वर्षा और उसके पति विशाल जायसवाल की सुरक्षा धार पुलिस कर पायेगी क्योंकि प्रेम विवाह करने वाले युवक युवती की मानें तो उसके परिजन रसूखदार हैं और यही वजह है कि दोनों की सुरक्षा की लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

 

 

First Published on: March 9, 2021 7:50 PM