खंडवाः रेप पीड़िता के परिजनों से मिलीं मंत्री उषा ठाकुर, बोलीं- ऐसे नरपिशाचों को चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए

रेप पीड़िता बच्ची के परिजनों से मिलने खंडवा पहुंची मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि यह घटनाक्रम मानवता को शर्मसार करने वाला है। कोई दरिंदा छूटेगा नहीं, फांसी के फंदे पर पहुंचेगा।

usha thakur khandwa rape incident

खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा में चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद प्रदेश की अध्यात्म, संस्कृति और पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने पीड़िता के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है और हरसंभव मदद करेगी।

मीडिया से चर्चा में प्रदेश की फायरब्रांड नेता मानी जाने वाली उषा ठाकुर ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों पर कहा कि ऐसे नरपिशाचों को तो चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए। इनका तो अंतिम संस्कार भी नहीं होना चाहिए। इनके शरीर को चील कौवों को खाना चाहिए।

रेप पीड़िता बच्ची के परिजनों से मिलने खंडवा पहुंची मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि यह घटनाक्रम मानवता को शर्मसार करने वाला है। कोई दरिंदा छूटेगा नहीं, फांसी के फंदे पर पहुंचेगा। मध्यप्रदेश में 72 को फांसी की सजा हुई है, लेकिन समाज में नैतिक जागरण की आवश्यकता है।

बता दें कि खंडवा के जसवाडी गांव के पास चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ अपहरण करने के बाद दुष्कर्म किया गया और उसे मरा हुआ समझकर पास की झाड़ियों में फेंक दिया गया।

बालिका का खंडवा में प्राथमिक उपचार कराने के बाद इंदौर भेजा गया, जहां उसकी हालत अब ठीक है, लेकिन अभी भी बच्ची सदमे में है और नींद से जागने पर एकदम से डर जाती है।

First Published on: November 4, 2022 10:06 AM