गोटेगांव तहसील परिसर में दो पक्षों के बीच विवाद में चली गोली, जांच में जुटी पुलिस

दो बार गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान डंडे की चोट लगने से एक शख्स घायल भी हो गया।

gotegaon-tehsil-firing

नरसिंहपुर। गोटेगांव तहसील परिसर में शुक्रवार को दोपहर बाद किसी प्रकरण की सुनवाई के दौरान पहुंचे दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान हवाई फायर किया गया।

जानकारी के मुताबिक, दो बार गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान डंडे की चोट लगने से एक शख्स घायल भी हो गया।

गोली चलने की आवाज सुनकर तहसील से लेकर थाना तक की दुकानें बंद हो गईं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल शख्स को स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया और प्रकरण की जांच शुरू कर दी।

हालांकि जानकारी के मुताबिक, खबर लिखे जाने तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

गोटेगांव तहसील कार्यालय परिसर में कथित तौर पर गोली चलने की घटना पर गोटेगांव तहसीलदार पंकज मिश्रा ने बताया कि

चंदली गांव की मतदाता सूची में किसी महिला का नाम जुड़ने की शिकायत के मामले में तहसील में प्रकरण चल रहा था। इस कारण चंदली एवं मालीबाड़ा से आए ग्रामीणों की भीड़ थी। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और गोली चलने की घटना हुई।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके पर घायल मिले चंदली निवासी झामलाल पिता धनीराम को डंडे की चोट लगने के कारण स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया है, लेकिन घायल ग्रामीण यह नहीं बता पा रहा है कि उसे किसने डंडा मारा है और तहसील परिसर में किसके द्वारा फायरिंग की गई।

पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में कोई शिकायतकर्ता सामने नहीं आया है और न ही गोली चलने के साक्ष्य मिले हैं। फिलहाल पुलिस बारीकी से जांच में जुटी है, लेकिन सवाल अब भी वही है कि घटना के बाद दोनों पक्ष आखिर दहशत फैलाकर क्यों नदारद हो जाते हैं।

थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि

मामले में काफी देर तक कोई शिकायत करने आगे नहीं आया था। बाद में अब दोनों पक्ष से कुछ लोग शिकायत दर्ज कराने आए है जिनसे जानकारी लेकर मामला दर्ज कर जांच में लिया जा रहा है। लेकिन, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गोली चली भी है या नहीं और यदि गोली चली है तो किसने चलाई है।

First Published on: February 20, 2021 12:25 AM