राजगढ़ः राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह, शहर के प्रमुख मार्गों से निकाली गई रैली

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 15 जनवरी से राजगढ़ सहित पूरे देश में धन संग्रह का कार्यक्रम विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के माध्यम से शुरू किया जाना है। इससे पहले विहिप व बजरंग दल द्वारा हर जिले व कस्बों में बाइक रैलियों के आयोजन किए जा रहे हैं, जिसके तहत रविवार को राजगढ़ जिले में भी रैली निकाली गई।

rajgarh-bike-rally

राजगढ़। अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 15 जनवरी से राजगढ़ सहित पूरे देश में धन संग्रह का कार्यक्रम विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के माध्यम से शुरू किया जाना है। इससे पहले विहिप व बजरंग दल द्वारा हर जिले व कस्बों में बाइक रैलियों के आयोजन किए जा रहे हैं, जिसके तहत रविवार को राजगढ़ जिले में भी रैली निकाली गई।

रैली का शुभारंभ ब्यावरा नाके पर स्थित मंगल भवन से किया गया। इस बाइक रैली में शामिल सैंकड़ों युवा हाथों में भगवा ध्वज लिए जय श्रीराम के जय घोष के साथ आगे चल रहे थे।

रैली मंगल भवन से शुरू होकर मुख्य बाजार से होते हुए पुराना बस स्टैंड पर पहुंची। इसके बाद रैली अस्पताल रोड से होकर खिलचीपुर नाके पर पहुंची जहां से फिर जुलूस बायपास रोड से होते हुए पुनः मंगल भवन पहुंचा।

यहां पर बजरंग दल के प्रांत सह मंत्री गोपाल सोनी द्वारा उद्बोधन दिया गया। जुलूस में विहिप जिलाध्यक्ष अजय शर्मा, लेखराज सिसोदिया, सुनील नागर, लखन नेजर, गगन दुबे, रामबाबू पुष्पद, विमल शर्मा सहित सैंकड़ों की संख्या में युवा उपस्थित थे।

जानकारी के मुताबिक, जिले में 15 जनवरी से पूरे देश के साथ-साथ राम मंदिर निर्माण के लिए रसीदें काटने का काम शुरू किया जाएगा। इसके लिए नगर व मोहल्ला स्तर पर टोलियां बनाई जा चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि मंदिर निर्माण के लिए रसीदें 10 रुपये से लेकर दो हजार रुपये तक की काटी जा सकेगी। इसके ऊपर की दान राशि के लिए सीधे बैंक से खातों में राशि ट्रांसफर करना होगी।

First Published on: January 10, 2021 7:15 PM