सीधी से सतना जा रही बस पलटी, 36 घायल व एक महिला की हालत गंभीर

दुर्घटनाग्रस्त बस में 45 यात्री सवार थे जिसमें से 36 यात्री बस के पलट जाने की वजह से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

rewa-bus-accident

(Photo Source: Nai_Dunia)

रीवा। जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत छुहिया घाटी के हनुमान मंदिर के समीप सीधी से सतना जा रही बस बुधवार की सुबह तकरीबन 10.30 बजे अनियंत्रित होकर पलट गई।

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटनाग्रस्त बस में 45 यात्री सवार थे जिसमें से 36 यात्री बस के पलट जाने की वजह से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी को दूसरे वाहन से सतना के लिए रवाना कर दिया गया जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हनुमान मंदिर के समीप मोड़ होने के कारण तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर तकरीबन 20 फीट नीचे खाई में गिर जा गिरी जिसके कारण बस में सवार यात्री घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह दुर्घटना हुआ, उस समय हनुमान मंदिर के समीप एक ट्रक खड़ा था, जिसकी वजह से बस खाई में जाने से बच गई।

उपायुक्त मनीष त्रिपाठी के मुताबिक, संबंधित बस ड्राइवर का लाइसेंस एवं बस की फिटनेस निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पुलिस की विवेचना में यही देखा जाएगा कि लापरवाही किसकी है, उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

First Published on: October 27, 2021 3:47 PM