रीवा में बस और बच्चों से भरी पिकअप आपस में भिड़ीं, एक बच्ची की मौत व 20 घायलॉ

हादसे में एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई। 5 गंभीर घायल बच्चों को संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया है। पनवार के अलावा डभौरा, जवा और अतरैला थाने का पुलिसबल मौके पर पहुंचा।

rewa bus pickup accident

रीवा। रीवा जिले में मंगलवार सुबह नौ बजे के लगभग पनवार थाना इलाके के पटियारी के पास जवा-डभौरा मार्ग पर एक बस ने 40 स्कूली बच्चों को ले जा रही पिकअप गाड़ी में टक्कर मार दी।

हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, वहीं 20 अन्य बच्चे घायल हैं। घायलों में पांच बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। डभौरा थाने के निरीक्षक डीके दाहिया के मुताबिक, घने कोहरे की वजह से हादसा हुआ।

घायल बच्चों को जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जबकि गंभीर रूप से घायल बच्चों को यहां से रीवा रेफर कर दिया गया।

पनवार थाना प्रभारी महेंद्र सिंह बघेल के मुताबिक, बच्चे ग्रीन वर्ल्ड स्कूल के हैं। जवा की ओर से जा रही शुक्ला बंधु ट्रैवल्स की बस और सामने से आ रही पिकअप वैन में टक्कर हुई।

स्थानीय लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने भी तुरंत रेस्क्यू शुरू कर दिया था। जब तक पुलिस पहुंची, तब तक पिकअप में फंसे बच्चों को लोगों ने बाहर निकाल लिया था।

हादसे में एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई। 5 गंभीर घायल बच्चों को संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया है। पनवार के अलावा डभौरा, जवा और अतरैला थाने का पुलिसबल मौके पर पहुंचा।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पिकअप (एमपी 17 जी 2472) डभौरा से रामबाग के रास्ते जवा स्थित ग्रीन वर्ल्ड स्कूल जा रही थी। बस (एमपी17 पी 0204) जवा बस स्टैंड से रवाना होकर बरगढ़ होते हुए डभौरा जा रही थी।

जवा और रामबाग के बीच पटियारी गांव के पास मोड़ में घने कोहरे की वजह से हादसा हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प और एसपी नवनीत भसीन घटनास्थल पर पहुंचे और पिकअप और बस ड्राइवर पर एक्शन लेने की बात कही।

First Published on: December 20, 2022 11:12 AM