पहले कहासुनी, फिर इनोवा ने मारी टक्कर, एक की मौत व दूसरा घायल

रीवा। शहर के अमहिया थाना अंतर्गत इमो चौराहा में बीती रात एक इनोवा कार की ठोकर से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई है जबकि दूसरा घायल हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करा दिया है, वहीं शव का पंचनामा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है। जहां बाद में शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। परिजन जहां लगातार पूरे मामले को जानबूझकर हत्या के इरादे से कार से की गई टक्कर बता रहे हैं, वहीं पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।

मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी शिवेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि बीती रात टीआरएस कॉलेज के छात्र अजय सिंह अपने मित्र अभिषेक सिंह एवं एक अन्य साथी के साथ रेवांचल बस स्टैंड खाना लेने गए थे। जब वह खाना लेकर वापस लौट रहे थे तब गुप्ता पेट्रोल पंप के समीप इनोवा कार में बैठे दो लोगों से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई।

मामला सुलझने के बाद जब ये लोग वहां से घर के लिए रवाना हुए, उसी समय किसी इनोवा कार ने इन्हें ठोकर मार दी, जिसके कारण अजय सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि अभिषेक सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों का आरोप है कि उक्त इनोवा कार वही कार है जिस पर बैठे लोगों से उनका पहले विवाद हुआ था। इनके द्वारा इनोवा कार का नंबर एमपी17टीए2581 बताया जा रहा है। हम मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रहे हैं।

पूरे मामले में जांच के लिए पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने निर्देश जारी किए हैं। साथ ही चौराहों में लगे सीसीटीवी के फुटेज की जांच के निर्देश जारी किए गए हैं, हालांकि जहां की घटना बताई जा रही है वहां पर कैमरा लगे होने के कारण जल्द खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है।

First Published on: October 9, 2020 11:40 AM