सुनसान क्षेत्र में हुए हादसे में ट्रैक्टर के नीचे दब गया युवक, तीन दिन बाद मिला शव

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार उदयपुरा गांव निवासी 28 वर्षीय हरप्रसाद आदिवासी पिता दिकई आदिवासी  कृषि कार्य करता था और गंगी बंजारा नाम के एक व्यक्ति के खेत पर रखवाली करता था। वह अपने स्वयं के ट्रेक्टर से कार्य करता था।

दमोह(हटा)। यहां के मड़ियादो थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां कलकुआ और उदयपुरा गांव के बीच सूखे तालाब में ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत होने का मामला सामने आया है।

हादसा करीब तीन दिन पुराना बताया जा रहा है और इसके बारे में किसी को पता ही नहीं चला। सूचना मिलने पर मड़ियादो थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पंहुचकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार उदयपुरा गांव निवासी 28 वर्षीय हरप्रसाद आदिवासी पिता दिकई आदिवासी  कृषि कार्य करता था और गंगी बंजारा नाम के एक व्यक्ति के खेत पर रखवाली करता था। वह अपने स्वयं के ट्रैक्टर से कार्य करता था।

मृतक के पिता ने बताया कि यह ट्रैक्टर सहित पिछले मंगलवार से घर नहीं आया था। ऐसे में परिवार वालों को लग रहा था कि वह किसी खेत में काम कर रहा होगा लेकिन मंगलवार को हादसे की खबर पुलिस को मिली और पुलिस ने जब मौके पर जांच की तो यह हरप्रसाद का शव ट्रैक्टर के नीचे दबा मिला। जिस स्थान पर हादसा हुआ है वहां लोग सामान्य तौर कम ही जाते हैं। इसके अलावा शव भी ट्रैक्टर के नीचे इस तरह दबा रहा कि किसी को नजर आना भी मुश्किल था।

इधर मड़ियादो थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुचकर जांच शुरू कर दी है और मौका स्थल पंचनामा, मर्ग कायम कर जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर के नीचे से शव निकलवा कर पीएम हेतु रवाना किया गया है।

पुलिस अब हरप्रसाद के बारे में जानकारी निकाल रही है। इस दौरान ट्रैक्टर से यह हादसा कैसे हुआ इसकी भी जांच की जाएगी। हरप्रसाद के साथ हादसे की खबर मिलने के बाद उनके परिवार वाले बेहाल हैं।

 

First Published on: January 11, 2021 1:00 PM