उज्जैनः पुल की रेलिंग तोड़कर गंभीर नदी में जा गिरी कार, दो की मौत

बड़नगर के समीप ग्राम चकली के पास रविवार सुबह गंभीर नदी पर बने पुल से एक कार रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। दुर्घटना में कार में बैठे एक युवक और युवती की मौत हो गई।

ujjain-car-fell

उज्जैन। बड़नगर के समीप ग्राम चकली के पास रविवार सुबह गंभीर नदी पर बने पुल से एक कार रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। दुर्घटना में कार में बैठे एक युवक और युवती की मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों के शव नदी से निकलवाए और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। युवक के पास मिले आधार कार्ड से उनके बारे में जानकारी मिली। युवक का नाम अनुराग कुमार है, जो बिहार के शाहपुर का रहने वाला था। हालांकि, युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस के अनुसार, बड़नगर के समीप चकली ग्राम के पास रविवार की सुबह लगभग छह बजे गंभीर नदी पर बने पुल से असंतुलित कार क्रमांक यूपी78जीएच6324 रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई।

दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस व होमगार्ड का दल मौके पर पहुंचा और दोपहर साढ़े 12 बजे कार को नदी से निकाला जा सका। कार से एक युवक और युवती के शव बरामद हुए हैं।

महिला की लाश आगे वाली सीट पर थी जबकि पुरुष ड्राइविंग से पीछे वाली सीट पर मिला। एक अन्य लापता बताया जा रहा है। उसकी तलाश जारी है।

कार असंतुलित कैसे हुई और नदी में कैसे गिरी पुलिस इसकी जांच कर रही है। कुछ ग्रामीणों ने बताया कि सुबह हल्का कोहरा था, शायद इसलिए कार रेलिंग से टकराई और फिर नदी में जा गिरी।

First Published on: January 24, 2021 5:17 PM