दमोह उपचुनावः कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन कोरोना पॉजिटिव हुए तो बेटी पारुल ने संभाली कमान

दमोह उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी अजय टंडन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब उनकी बेटी पारुल टंडन ने चुनाव प्रचार की कमान संभाली है।

ajay-tandon

दमोह। दमोह उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी अजय टंडन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब उनकी बेटी पारुल टंडन ने चुनाव प्रचार की कमान संभाली है।

17 अप्रैल को सुबह सात बजे से होने वाले मतदान के पूर्व गुरुवार शाम सात बजे प्रचार-प्रसार पूरी तरह से थम जाएगा। शोरगुल थमने के बाद सभी पार्टियों के प्रत्याशी व कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनसंपर्क करते हुए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।

भाजपा की ओर से प्रत्याशी राहुल सिंह सहित भाजपा पार्टी से जुड़े तमाम पदाधिकारी एवं केंद्रीय मंत्री से लेकर अन्य प्रदेश के मंत्रिमंडल के सदस्य शाम सात बजे तक लगातार अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे।

इसी तरह से कांग्रेस कमेटी से जुड़े पदाधिकारी भी लगातार प्रचार कर रहे हैं। इस बीच प्रत्याशी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी बेटी पारुल सामने आई हैं जिन्होंने जनता से अपील की।

भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि 17 अप्रैल को अपने मत का उपयोग करें और हमें आशीर्वाद दें। सभी लोग कोरोना से बचाओ के लिए सावधानी बरतें और नियमों का पालन करें।

बता दें कि दमोह विधानसभा के उपचुनाव के दौरान चुनावी सभाओं व रैलियों में कोरोना संक्रमण की रोकथाम की गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गईं। नतीजा अब कोरोना की चपेट में पार्टियों के नेता आने लगे हैं।

गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। पॉजिटिव आने के बाद प्रत्याशी टंडन ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। उनकी बेटी रूपाली टंडन ने मीडिया से बात करते हुए इसकी जानकारी दी।

First Published on: April 15, 2021 2:48 PM