छत्तीसगढ़ के कोरबा में हुई बस दुर्घटना में सात की मौत व 12 से ज्यादा घायल

मृतकों में एक शिक्षिका और उनका पुत्र भी शामिल है, टक्कर के बाद बस का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और करीब 12 से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें से 4 लोगों की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है। मृतकों में तीन पुरुष 2 महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार सुबह करीब चार बजे उस समय हुई जब बस में सवार ज्यादातर लोग सो रहे थे। हादसे पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रशासन को घायलों की सभी आवश्यक मदद करने के लिए कहा है।

घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 130 की बताई जा रही है जहां सोमवार सुबह रायपुर से सीतापुर की ओर जा रही एक बस रास्ते में खड़े एक ट्रक से टकरा गई। घटना मडई थाना के नजदीक हुई। टक्कर के बाद बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के तुरंत बाद नेशनल हाइवे पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस मौके पर पहुंची और बांगों थाने को सूचना दी। इसके बाद बाद बांगों पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

इस हादसे में मरने वालों में एक शिक्षक भी शामिल है। शिक्षकों का नाम उषा निराला बताया जा रहा है जो अपने बच्चे के साथ बस में सो रही थी। उषा, सीतापुर हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ थीं।

 

First Published on: September 12, 2022 10:59 AM