स्पाइसजेट के चेयरमैन अजय सिंह पर ठगी का आरोप, एफआईआर हुई दर्ज

DeshGaon
बड़ी बात Published On :
Ajay-Singh-Spicejet

नई दिल्ली। स्पाइसजेट के मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह के खिलाफ गुरुग्राम के एक थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। कारोबारी अमित अरोड़ा ने अजय सिंह के खिलाफ कंपनी के शेयर आवंटित करने के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया है।

शिकायतकर्ता अमित अरोड़ा ने दावा किया है कि सिंह ने इसी तरह दूसरों के साथ धोखाधड़ी की है। हालांकि स्पाइसजेट ने चेयरमैन अजय सिंह के खिलाफ की गई इस शिकायत का पूरी तरह फर्जी बताया है।

कंपनी के मुताबिक शिकायतकर्ता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

बादल फटने के चार दिन बाद बालटाल रूट पर फिर शुरू हुई अमरनाथ यात्रा –

जम्मू के गांदरबल जिले में बालटाल रूट पर अमरनाथ यात्रा फिर से शुरू हो गई है। 8 जुलाई को बादल फटने के चलते यहां 16 लोगों की जान चली गई थी, जिसके बाद यात्रा 4 दिन तक स्थगित रही।

अधिकारियों ने बताया कि बालटाल बेस कैंप से श्रद्धालुओं का एक नया जत्था मंगलवार सुबह अमरनाथ के लिए निकला है।

केरल के कन्नूर में RSS के ऑफिस में बम से हमला, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं –

केरल के कन्नूर जिले के पय्यान्नुर में आरएसएस ऑफिस में बम से हमला किया गया। पुलिस के मुताबिक, हादसा मंगलवार सुबह हुआ, जिसमें बिल्डिंग के कांच टूट गए। अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोवा के बाद उत्तराखंड कांग्रेस के दो नेताओं ने पार्टी से किनारा किया –

गोवा के बाद अब उत्तराखंड कांग्रेस में हलचल मच गई है। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड कांग्रेस के दो नेताओं ने पार्टी से किनारा कर लिया है, जिससे कांग्रेस आलाकमान की टेंशन भी बढ़ती नजर आ रही है।

सोमवार शाम हरक सिंह रावत के घर पार्टी के कई दिग्गज नेताओं की बैठक हुई। बताया जा रहा है कि बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और विधायक प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, लालचंद शर्मा, वियजपाल सजवान राजकुमार शामिल थे।

बता दें कि एक दिन पहले ही उतराखंड कांग्रेस के ही दो बड़े नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। प्रदेश प्रवक्ता रह चुके आरपी रतूड़ी और देहरादून महिला कांग्रेस की महानगर अध्यक्ष रही कमलेश रमन ने कांग्रेस का हाथ छोड़ आप का दामन थाम लिया।

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी –

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार की रात से रेबन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। 2 से 3 आतंकियों के होने की आशंका जताई जा रही है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है।

इससे पहले पुलवामा में सोमवार को ही सुरक्षाबलों ने 2018 से इस इलाके में एक्टिव जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर कैसर कोका समेत 2 आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया था। मारे गए आतंकियों के पास से अमेरिका में बनी एक राइफल (M-4 कार्बाइन), एक पिस्तौल, गोला-बारूद समेत अन्य हथियार बरामद किए गए थे।



Related