Covid-19: भोपाल में मिले 232 नए मरीज, 22172 पहुंची संक्रमितों की संख्या

देश गांव
भोपाल Published On :
corona virus bhopal

भोपाल। भोपाल में कोरोना के मरीजों की संख्या में कोई कमी होती नहीं दिख रही है और रोजाना ही 200 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं।

शुक्रवार को आई रिपोर्ट में भोपाल में 232 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इनमें 74 बंगला स्थित एक आईएएस अफसर के यहां एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अवधपुरी स्थित आधारशिला बिल्डिंग और कोटरा में एक ही परिवार के चार-चार सदस्य संक्रमित मिले हैं, वहीं एमपीईबी बिजली कॉलोनी में पांच मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बीएचईएल कॉलोनी कोलार में तीन, श्रीराम कॉलोनी मिसरोद और आकृति ईको सिटी में तीन-तीन संक्रमित मरीज मिले हैं। हमीदिया और सुल्तानियां अस्पताल में दो-दो मरीज पाए गए। सीबीआई ऑफिस में भी एक पॉजिटिव केस सामने आया है।

इन मरीजों को मिलाकर अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 22 हजार 172 तक पहुंच गई है, जबकि कोरोना से दो लोगों की जान जाने से अब तक कुल मौतों का आंकड़ा भी बढ़ कर 440 तक पहुंच गया है।

वहीं, इस बीमारी से जंग जीतकर 226 मरीज घर पहुंचे। ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हजार 658 तक पहुंच गई है। ऐसे में भोपाल शहर में वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 2 हजार 60 है।



Related