धोबी महासंघ ने भोपाल में मनाया संत गाडगे का 64वां निर्वाण दिवस


राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश कनौजिया ने बताया कि समाज के सभी सदस्यों ने निर्णय लिया है कि अब  संत गाडगे बाबा के विचारों को जनमानस तक पहुंचाने के लिए अतिरिक्त प्रयास किए जाएंगे।


देश गांव
भोपाल Published On :

भोपाल। समाज सुधारक संत गाडगे बाबा के 64 निर्वाण दिवस पर भोपाल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अखिल भारतीय धोबी महासंघ भोपाल संभाग युवा एवं मेन ईकाई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में समाज के कई वरिष्ठ सदस्य मौजूद रहे।

कार्यक्रम में महासंघ के यूथ सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष  कैलाश कनौजिया, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोज रजक, राष्ट्रीय सचिव हितेश मालवीय, प्रदेश अध्यक्ष मेन ईकाई राकेश वर्मा,  प्रदेश संयोजक मनोज सुल्ताने, प्रदेश उपाध्यक्ष देवीलाल लश्करी, केबिनेट मध्यप्रदेश शासन मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी  एवं होशंगाबाद, बैतूल, इंदौर, उज्जैन, भोपाल, ग्वालियर संभाग के पदाधिकारी पहुंचे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश कनौजिया ने बताया कि समाज के सभी सदस्यों ने निर्णय लिया है कि अब  संत गाडगे बाबा के विचारों को जनमानस तक पहुंचाने के लिए अतिरिक्त प्रयास किए जाएंगे।  इसके अलावा बैठक में वरिष्ठों ने समाज को लेकर उनके विचार और योजनाएं सदस्यों के साथ साझा की हैं।

इस दौरान महासंघ के पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए। यहां पहुंच सभी समाजजनों का सम्मान किया गया और इसके अलावा सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा कार्यक्रम के आयोजन के लिए उन्हें धन्यावाद दिया गया। कार्यक्रम के आयोजनकर्ता भोपाल संभाग के पदाधिकारियों का भी स्वागत किया गया। इनमें  विशेष संभागीय अध्यक्ष रमेश लश्करी, ईकलेश वर्मा, राजू मालवीय, राकेश मालवीय आदि मौजूद रहे।



Related