Ex CM कमलनाथ ने लगवाया कोरोना का टीका, नाइट कर्फ्यू को लेकर कसा तंज


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने गुरुवार को भोपाल स्थित हमीदिया अस्पताल में कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया।


देश गांव
भोपाल Updated On :
kamalnath-vaccine

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने गुरुवार को भोपाल स्थित हमीदिया अस्पताल में कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया।

इस दौरान पूर्व सीएम ने आम जनता से अपील की कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएं। मास्क लगाएं और शारीरिक दूरी का पालन करें।

पूर्व सीएम के साथ उनके निजी सहायक राजेंद्र मिगलानी ने भी कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड लगवाया। वैक्सीन लगवाने के बाद कमलनाथ आधे घंटे के तक निगरानी के लिए हमीदिया अस्पताल में ही रुके।

इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री व विधायक पीसी शर्मा, विधायक आरिफ मसूद भी थे।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि

पहले अग्रिम पंक्ति के कर्मचारियों और अन्य जरूरतमंदों के लिहाज से टीका लगाया जा रहा था। ऐसे में यह ठीक नहीं था कि वह सबसे पहले टीका लगवाने के लिए आगे आ जाएं। महाराष्ट्र के बाद कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज मध्यप्रदेश में सामने आ रहे हैं। ऐसे में आम लोगों को चाहिए कि वह खुद टीकाकरण कराने के लिए आगे आएं।

उन्‍होंने शिवराज सरकार पर नाइट कर्फ्यू को लेकर तंज कसते हुए कहा कि मरीज बढ़ने के बाद भी रात-रात तक आयोजन चल रहे हैं। मुख्यमंत्री खुद रात 11 बजे तक आयोजन कर रहे हैं। बाकी सभी लोगों के लिए कर्फ्यू है। शराब की दुकानें देर रात तक खुलती हैं। मैंने तो पहले ही कहा था कि गंभीर स्थिति आने वाली है।

कमलनाथ ने कहा कि हमारी कानून-व्यवस्था को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। किसान परेशान होते हैं। इनके परेशान होने से पूरा देश परेशानी में आता है।

जब कमलनाथ से भाजपा नेता जयंत मलैया के कांग्रेस के संपर्क में होने की बाबत सवाल पूछा गया तो उनका जवाब था कि हम इस तरह की राजनीति नहीं करना चाहते।



Related