पुराने परिचित ने किया युवती से दुष्कर्म, बैरागढ़ का मामला

देश गांव
भोपाल Updated On :

भोपाल। शहर के बैरागढ़ इलाके में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में आरोपित एक कपड़ा दुकान में काम करना वाला चालीस वर्षीय देव सिंह है। जिसने एक बीस वर्षीय युवती के साथ ज्यादती की। अपराध में साथ देने वाले उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनके नाम गिरधर तनवानी (34) और आकाश मालवीय(21) हैं। घटना के बाद लोगों ने मुख्य आरोपित की जमकर पिटाई भी की।

बैरागढ़ थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र की ही निवासी 20 वर्षीय युवती एक मोबाइल की दुकान पर काम करती है। युवती आरोपित से पहले से परिचित थी। शनिवार शाम को वह किसी काम से जा रही थी और इसलिए उसने देवसिंह की स्कूटर मांगी थी। रात आठ बजे वह स्कूटर वापस करने पहुंची तो कपड़े की दुकान में काम करने वाले गिरधर और आकाश उसे पास में बने एक खंडहर मकान की तरफ ले गए। वहां देवसिंह उसका पहले से इंतजार कर रहा था। युवती ने जब स्कूटर की चाबी वापस की तो देवसिंह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और फिर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस के मुताबिक इस दौरान पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई। रात को जब काफी देर तक युवती घर नहीं पहुंची तो परिजन  रात एक बजे थाने पहुंचे औऱ उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। रात करीब दो बजे युवती किसी तरह अपने परिजनों के पास पहुंची और पूरी बात बताई। घटना का पता चलने पर लोगों ने देवसिंह की पिटाई कर दी। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और नशे में धुत देवसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद आकाश और गिरधर को भी पकड़ लिया गया।

 

 



Related