हथियारबंद बदमाशों ने आधी रात को तीन घरों में लोगों को बंधक बनाकर की लूटपाट

वारदात के बाद जाते समय बदमाशों ने बंधकों को कहा- पुलिस के पास गए तो गर्दन काटकर ले जाएंगे।

dhar loot

धार/कुक्षी। जिले के कुक्षी थाने के ग्राम नीमथल में डकैती का मामला सामने आया है। हथियारबंद बदमाशों ने गांव में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया। 20 से 25 बदमाशों ने बंदूक और धारदार हथियारों के साथ गांव में धावा बोला।

बदमाशों ने तीन घरों को निशाना बनाया। वारदात के वक्‍त हथियारों के दम पर बदमाशों ने ग्रामीणों को बंधक बनाया और डरा-धमकाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद बदमाश भाग निकले। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कुक्षी के ग्राम नीमथल में डकैती हुई। इस दौरान बदमाशों ने 3 घरों को निशाना बनाया। बदमाशों ने महेंद्र मंडलोई, बहादुर और एक अन्‍य घर पर वारदात को अंजाम दिया।

इन घरों से बदमाश करौंदा, झूमकी, कड़े, पायजेब सहित नकदी व अन्‍य सामान लेकर गए हैं। लूट में गए सामान की कुल की कीमत फिलहाल सामने नहीं आई है। घटना के बाद सोमवार को ग्रामीण कुक्षी थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी व मामला दर्ज करवाया।

नीमथल के ग्रामीण महेंद्र मंडलोई ने बताया कि हथियारबंद बदमाश वारदात के लिए पहुंचे थे। पिस्‍टल और धराया लेकर बदमाश आए थे। बदमाशों ने हथियारों की नोंक पर वारदात की। ग्रामीणों को डरा धमकाकर आभूषण और 5 हजार रुपये नकदी लेकर गए।

ग्रामीण बहादुर ने बताया कि बदमाश बीती रात 12.30 बजे आए थे। 9 से 10 लोग हथियार लेकर घर में घुसे और हथियार की नोंक पर लूट की। डरा-धमकाकर बदमाशों ने आभूषण, कड़े, झूमकी, करौंदा सब लेकर गए।

सीताराम अहिरवाल ने बताया कि हम भी घर के पास में रहते है। सूचना पर रात में ही पहुंचे थे, लेकिन तब तक बदमाश निकल गए थे। इसके बाद डायल 100 पर पुलिस को सूचना की। पुलिस रात में ढ़ाई बजे गांव में पहुंची थी। बदमाशों ने वारदात के वक्‍त कहा कि यदि पुलिस को बताया तो गर्दन काटकर साथ ले जाएंगे।

First Published on: April 4, 2023 8:08 AM