आरटीओ और यातायात विभाग की कार्रवाई से वाहन चालकों में मचा हड़कंप

आरटीओ ज्ञानेंद्र वैश्य और यातायात टीआई योगेंद्र भाटी द्वारा चालकों को समझाइश दी। अधिकारियों ने कई चालकों को केवल हिदायत देकर छोड़ दिया।

धार। आरटीओ व यातायात ने की सयुक्त चालान बुधवार को आरटीओ व यातायात पुलिस के साथ शहर की बिगड़ी यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने निकले।

आरटीओ व यातायात ने इंदौर व घोडा चोपाटी चैकिंग अभियान चलाया। चेकिग की भनक लगते ही वाहन चालकों ने अपने रास्ते बदल लिए। आरटीओ विभाग द्वारा वाहनों को रोक कर उनके कागजातों की जांच की। इस दौरान वाहन चालकों की दस्तावेजों की जांच पड़ताल की गई। वहीं वाहन चालकों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

आरटीओ की चेकिंग की भनक लगते ही वाहन चालकों में हड़कंप मच गया और लोगों ने अपना रास्ता बदल लिया या फिर कुछ देर के लिए रुक गए।

चैकिंग के दौरान क्षमता से अधिक यात्रियों को ढो रहे ऑटो रिक्शा को भी रोका गया। जिस पर आरटीओ ज्ञानेंद्र वैश्य ने सात ऑटो चालकों पर कार्रवाई की।

आरटीओ ज्ञानेंद्र वैश्य और यातायात टीआई योगेंद्र भाटी द्वारा चालकों को समझाइश दी। अधिकारियों ने कई चालकों को केवल हिदायत देकर छोड़ा।

शहर में आरटीओ और यातायात पुलिस ने एक साथ करीब दो घंटे तक वाहनों की चैकिंग की। इस दौरान दर्जनों छोटे-बड़े वाहनों के दस्तावेज और डाइविंग लायसेंस जांचे गए।

First Published on: March 24, 2021 11:04 PM