सादलपुर पुलिस ने पिकअप से ले जाई जा रही अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी

मुखबिर की जानकारी पर सादलपुर पुलिस ने की कार्रवाई तो पिकअप वाहन से बरामद की गई 110 पेटी बीयर, एक की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शुरू की जांच पड़ताल।

illegal liquor seized

धार। जिले में सादलपुर पुलिस ने अवैध शराब परिवहन करते हुए ले जा रहे पिकअप वाहन को रोका तो उसमें भरी हुई अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ में आई। सादलपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुणावद फोरलेन पर यह कार्रवाई की।

मुखबिर की सूचना पर सादलपुर पुलिस ने जांच के दौरान बोलेरो पिकअप से शराब की 110 पेटियां बरामद की जिसकी कीमत 2 लाख 90 हजार 400 रुपये बताई जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में शराब और पिकअप जब्‍त करने के साथ ही एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार भी किया है। साथ ही साथ अवैध शराब परिवहन का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार एमपी-11-जी-4989 से अवैध शराब परिवहन किए जाने की सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। पुलिस ने सूचना के आधार पर गुणावद फोरलेन पर वाहन को रोका।

तलाशी में पिकअप के अंदर रखी अवैध शराब की 110 पेटी बीयर बरामद की गई। शराब की कीमत 2 लाख 90 हजार 400 रुपये आंकी गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महेश रावत निवासी गंधवानी-खानपुरा को गिरफ्तार किया है। मामले में जांच की जा रही है।

सादलपुर टीआई आनंद तिवारी ने बताया कि

मुखबिर से सूचना मिली थी कि अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है। इस दौरान पिकअप की तलाशी ली गई। इसमें 110 पेटी शराब भरी हुई थी जिसे जब्‍त कर लिया गया है। शराब की कीमत ढ़ाई लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

First Published on: February 19, 2023 5:34 PM