इंदौरः पति के शव के साथ दो दिन बंद रही महिला, बदबू आने पर पड़ोसियों ने खुलवाया दरवाज़ा

पड़ोसियों और परिजनों से बातचीत करते किशनगंज पुलिस के अधिकारी

इंदौर। महू तहसील में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पत्नी अपने पति के शव के साथ करीब दो दिनों से बंद थी। पड़ोसियों को जब शक हुआ तो उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। काफी देर बाद मानसिक रुप से विक्षिप्त पत्नी ने दरवाज़ा खोला तो लोग नज़ारा देखकर दंग रह गए।

महू में शनिवार को किशनगंज थाना क्षेत्र के कमला नगर इलाके में  एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। मृतक का नाम अमृत सिंह बताया जा रहा है। अमृत अपनी पत्नी के देविंदर कौर के साथ रहते थे। परिवार के मुताबिक दो दिन से उनके घर में कोई हलचल नहीं हुई थी।

ऐसे में पड़ोसियों को शक होने लगा। जिसके बाद उन्होंने शनिवार सुबह दरवाज़ा खटखटाया लेकिन काफी देर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद लोगों ने दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया लेकिन इस बीच देविंदर कौर ने दरवाजा खोल दिया।

यह भी पढ़ें – महात्मा के हत्यारे को याद कर रहे लोग, क्या देश बदल रहा है!

लोगों ने जब अंदर जाकर देखा तो उनके पति अमृत सिंह की लाश पड़ी हुई थी। जिसमें से अब बदबू आने लगी थी।

जानकारी के मुताबिक अमृत सिंह को शुगर की बीमारी है। वह कुछ समय पहले तक ड्राइविंग का काम करते थे लेकिन यह काम भी बाद में बंद हो गया। अब उनके पास कोई काम नहीं था।

यह भी पढ़ें – 10वीं और 12वीं परीक्षा का टाइम टेबल जारी

पत्नी देविंदर कौर मानसिक रुप से विक्षिप्त बताई जाती हैं। इन दोनों का करीब दस साल का बेटा पड़ोस में ही अपने किसी रिश्तेदार के घर रहता है।

जानकारी मिलने पर किशनगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मध्यभारत अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि पहली नज़र में यह बीमारी से मौत का मामला लग रहा है।

यह भी पढ़ें – छतरपुर में सत्रह दिनों से खुले आसमान के नीचे बैठे हैं किसान, बिगड़ने लगी तबियत

First Published on: January 30, 2021 3:53 PM