प्रेमी संग मिल पति की हत्या कर जंगल में फेंकी लाश, फिर पुलिस को बोली गुमशुदा है पति

भरत को पत्नी सावित्री ने पहले बेसन गट्टे की सब्जी में धतूरा मिलाकर खिला दिया। इसके कारण देर रात उसकी तबीयत बिगड़ी तो इलाज के बहाने प्रेमी रोहित के साथ 80 किमी दूर जंगल में ले जाकर रस्सी से उसका गला घोंटकर मार डाला।

crime-mhow

Photo_Google

महू/बेटमा। काली बिल्लौद निवासी भरत गेहलोत (50 वर्ष) को उसकी पत्नी सावित्री (38 वर्ष) ने प्रेमी रोहित चौहान (22 वर्ष) के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया और बेका के जंगल में ले जाकर 150 फीट गहरी खाई में फेंक दिया।

जानकारी के मुताबिक, भरत को पत्नी सावित्री ने पहले बेसन गट्टे की सब्जी में धतूरा मिलाकर खिला दिया। इसके कारण देर रात उसकी तबीयत बिगड़ी तो इलाज के बहाने प्रेमी रोहित के साथ 80 किमी दूर जंगल में ले जाकर रस्सी से उसका गला घोंटकर मार डाला।

लाश को फेंकने के लिए रोहित ने अपने दोस्त जाम बुजुर्ग निवासी अर्जुन का सहारा लिया और तीनों ने मिलकर लाश को बेका के जंगल की 150 फीट गहरी खाई में फेंक दिया।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपी सावित्री की निशानदेही पर जंगल पहुंची पुलिस को मृतक की लाश को निकालने में तीन घंटे से ज्यादा मशक्कत करना पड़ी।

टीआई संजय शर्मा के मुताबिक, गुरुवार दोपहर में काली बिल्लौद निवासी सावित्री गेहलोत बेटमा थाने पहुंची और बताया कि बगदून की एलएंडटी कंपनी में मशीन ऑपरेटर उसके पति भरत गेहलोत 1 मार्च सुबह घर से कंपनी जाने के लिए निकले थे, लेकिन शाम को नहीं लौटे। दोस्तों-रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर भी वो नहीं मिले।

इसी बीच भरत गेहलोत का भाई जगदीश व अन्य रिश्तेदार भी थाने पहुंचे और भरत के नहीं मिलने को लेकर उन्होंने उसकी बीवी सावित्री पर ही शक जताया। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो मामला संदिग्ध लगा।

इसके बाद पुलिस ने सावित्री से सख्ती से पूछताछ की तो गुरुवार को ही देर शाम को वह खुद पुलिस को लाश बरामद करवाने बेका के जंगल ले गई। रात साढ़े दस बजे शव खाई में से निकाला गया। पुलिस ने उसके घर से धतूरे के छिलके और घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी भी बरामद कर ली है।

First Published on: March 6, 2021 3:35 PM