VIDEO: भरी मीटिंग में कलेक्टर मनीष सिंह ने डांटा तो CMHO जड़िया के सीने में हुआ दर्द


मीटिंग से बाहर आए सीएमएचओ प्रवीण जड़िया बाहर चेयर पर बैठ गए। इस दौरान उनके आंखों से आंसू भी छलक आए। अन्य साथी उन्हें पकड़कर बाहर ले आए, जहां से वे निजी अस्पताल में जांच करवाने पहुंचे। जांच के बाद वे पांच दिन के अवकाश पर चले गए।


देश गांव
इन्दौर Published On :
indore-collector-cmho

इंदौर। भरी मीटिंग में इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह द्वारा फटकार लगाने के बाद सीएमएचओ डॉक्टर प्रवीण जड़ि‍या के सीने में दर्द हुआ और वे आंखों में आंसू के साथ ही मी‍टिंग छोड़कर चले गए।

मीटिंग से बाहर आए जड़िया बाहर चेयर पर बैठ गए। इस दौरान उनके आंखों से आंसू भी छलक आए। अन्य साथी उन्हें पकड़कर बाहर ले आए, जहां से वे निजी अस्पताल में जांच करवाने पहुंचे। जांच के बाद वे पांच दिन के अवकाश पर चले गए।

नियमित बैठक के दौरान जब इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को जननी सुरक्षा की 22 फाइलों के पेंडिंग होने की जानकारी मिली तो उन्होंने इस पर नाराजगी जाहिर की और सीएमएचओ को फटकार लगा दी।

बताया जा रहा है कि सीएमएचओ जड़िया कई दिनों से कलेक्टर मनीष सिंह के निशाने पर हैं। इससे पहले भी उन्हें कलेक्टर द्वारा डांट लग चुकी है। सोमवार को हुई एक बैठक में भी कलेक्टर मनीष सिंह ने जमकर फटकार लगाई थी और कहा था कि अपना ट्रांसफर करा लो।

मामले में सीएमएचओ प्रवीण जड़िया ने बातचीत में बताया कि

डांटने से यदि बीमार होने लगे, तो कैसे चलेगा। रुटीन मीटिंग थी। मीटिंग के बाद सीने में दर्द हो रहा था, इसीलिए निजी अस्पताल में रुटीन चेकअप के लिए गया था। यहां ईको सहित कुछ जांच करवाई है। सबकुछ ठीक है। तबीयत ठीक नहीं लगने की वजह से वे पांच दिन के अवकाश पर जा रहे हैं।



Related