इंदौरः पांच घंटे में पुलिस ने खोज निकाली तीन बच्चियां, टीम को नकद इनाम

इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र से गुमशुदा हुई तीन नाबालिग बच्चियों को पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बहुत ही कम समय में ढूंढ निकाला। बच्चियों को इतने कम समय में खोजने वाली पुलिस टीम को नगद राशि इनाम स्वरूप दी जाएगी।

raoji-bazar-police-station

इंदौर। इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र से गुमशुदा हुई तीन नाबालिग बच्चियों को पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बहुत ही कम समय में ढूंढ निकाला। बच्चियों को इतने कम समय में खोजने वाली पुलिस टीम को नगद राशि इनाम स्वरूप दी जाएगी।

मंगलवार 26 जनवरी को रावजी बाजार पुलिस को सूचना मिली थी कि शंकर बाग से तीन बच्चियां जिनकी उम्र आठ से दस साल के आसपास हैं, वह कहीं गायब हो गई हैं।

पुलिस ने भी तुरंत गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्चियों की खोज शुरू कर दी और आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। कड़ी मशक्कत करने के बाद महज पांच घंटों में बच्चियों को ढूंढ निकाला गया।

गुमशुदा बच्चियों के मिलने के बाद जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि वे खेलते-खेलते आसपास के क्षेत्र में घूमने चली गईं थीं और फिर रास्ता भटक गईं। इसके कारण वे सभी घर नहीं पहुंच पाईं। पुलिस तीनों बच्चियों को थाने ले आई और उनके परिजनों को उन्हें सुपुर्द किया गया है।

वहीं पुलिस के मुताबिक शासन द्वारा चलाई जा रही योजना ऑपरेशन मुस्कान के तहत समस्त थाना प्रभारियों को आदेश है कि इस तरह की घटना के मामले तुरंत पंजीकृत कर उन पर कार्रवाई की जाए। उसी के तहत पुलिस ने इन बच्चियों को बहुत ही कम समय में ढूंढ निकाला।

First Published on: January 27, 2021 5:59 PM