मध्यप्रदेश में नशे के विरुद्ध बन सकती है SIT, CM कर रहे हैं अधिकारियों के साथ बैठक


बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, डीजीपी विवेक जौहरी के अलावा अपर मुख्य सचिव गृह राजेश राजौरा मौजूद रहेंगे। इसके अलावा 8 संभागों के आयुक्त, आईजी और 15 जिलों के कलेक्टर एसपी को वीसी के माध्यम से बैठक में जुड़े हैं।


देश गांव
घर की बात Published On :
फोटो: @Office of Shivraj twitter


भोपाल।  प्रदेश में ड्रग्स माफिया के खिलाफ अभियान चलाने को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर बैठक शुरु हो गई है।

खबर के अनुसार  जिसमें सूखे जहर का कारोबार करने वाले माफिया को खत्म करने के संबंध में रणनीति बनेगी। इस बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, डीजीपी विवेक जौहरी के अलावा अपर मुख्य सचिव गृह राजेश राजौरा मौजूद रहेंगे। इसके अलावा 8 संभागों के आयुक्त, आईजी और 15 जिलों के कलेक्टर एसपी को वीसी के माध्यम से बैठक में जुड़े हैं।

नशे के विरुद्ध मुहिम के संबंध में बैठक में भोपाल, इंदौर उज्जैन, जबलपुर, ग्वालियर, सागर रीवा, होशंगाबाद, छिंदवाड़ा, नीमच, दतिया, मंदसौर, नरसिंहपुर, रतलाम और सतना जिलों के कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक वीसी के माध्यम से बैठक में शामिल हुए हैं। मुख्यमंत्री इसके लिए एक स्पेशल टीम बनाने के निर्देश दे सकते हैं। यह बैठक इंदौर में महिला के ड्रग्स तस्करी में पकड़े जाने के बाद किए जाने का निर्णय लिया है। इसको लेकर मुख्यमंत्री पहले ही डीजीपी को ड्रग्स के खिलाफ सख्त कदम उठाने निर्देश दे चुके हैं।



Related