नरसिंहपुरः लोहे की रॉड व डंडों से लैस गैंग ने तीन दुकानों पर किए ताबड़तोड़ हमले

गाडरवारा थाना अंतर्गत ग्राम सिहोरा में नकाबपोश गैंग ने तीन दुकानों पर लोहे की रॉड व डंडों से लैस होकर तोडफोड़ की और दुकानदारों को घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल लोग गाडरवारा सिविल अस्पताल पहुंचाए गए हैं।

attack

नरसिंहपुर। जिले में आपराधिक तत्वों के हौसले बुलंद हैं और अब तो खुलकर गैंगवार हो रही है। गाडरवारा थाना अंतर्गत ग्राम सिहोरा में एक बार फिर गैंगवार हुई है।

यहां एक नकाबपोश गैंग ने तीन दुकानों पर लोहे की रॉड व डंडों से लैस होकर तोडफोड़ की और दुकानदारों को घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल लोग गाडरवारा सिविल अस्पताल पहुंचाए गए हैं।

ग्राम सिहोरा पुलिस चौकी के अंतर्गत सिहोरा की यह घटना दोपहर पौने तीन बजे के आसपास की है। लोगों के मुताबिक चेहरे ढांके हुए करीब 25-30 लोगों की यह गैंग सबसे पहले राजकुमार किराना स्टोर्स पर पहुंची और वहां तोड़फोड़ की और मौजूद लोगों के साथ मारपीट की।

इसके बाद वे बैरागी हार्डवेयर पहुंचे और यहां भी तोड़फोड़ और मारपीट के बाद उनका अगला निशाना फर्टिलाइजर का काम करने वाला अपना ट्रेडर्स रहा। यहां भी अजीत नामक युवक के साथ मारपीट की गई। इस तोड़फोड़ व मारपीट की घटना में कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं।

गाडरवारा पुलिस के मुताबिक, तनुज लोधी पिता घनश्याम की शिकायत पर अभिषेक राजपूत, उदित चौहान, आनंद मालवीय और अन्य लोगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है। घटना में अजीत लोधी और दो भाई अनुज व तनुज घायल हुए हैं। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

पुरानी रंजिश के कारण हुआ विवाद, कर रहे जांच

विवाद पुरानी रंजिश की वजह से है। इस मामले में जांच कर रहे हैं। तनुज लोधी की शिकायत पर अभिषेक, उदित और आनंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 452, 34, 427 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। – अजय सनकत, थाना प्रभारी, गाडरवारा

First Published on: January 18, 2021 8:57 PM