नरसिंहपुरः कोरोना वैक्सीन के लिए कई घंटे कतार में खड़े रहे पुलिसकर्मी

कोरोना संक्रमण से बचाव की वैक्सीन लगवाने के लिए शनिवार को जिला अस्पताल में पुलिस आरक्षकों की लंबी कतार कई घंटों तक लगी रही। यहां कोविड-19 के वैक्सीनेशन का कार्य देर तक चलता रहा।

policemen-narsinghpur

नरसिंहपुर। कोरोना संक्रमण से बचाव की वैक्सीन लगवाने के लिए शनिवार को जिला अस्पताल में पुलिस आरक्षकों की लंबी कतार कई घंटों तक लगी रही। यहां कोविड-19 के वैक्सीनेशन का कार्य देर तक चलता रहा।

वहीं दूसरी तरफ, जिले में अब कोरोना पाजिटिव के एक्टिव केस की संख्या 14 हो चुकी है। 13 मार्च को 87 व्यक्तियों की रिपोर्ट मिली जिसमें 85 व्यक्ति निगेटिव पाए गए, लेकिन दो व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसमें एक-एक नरसिंहपुर व करेली निवासी हैं।

दो व्यक्तियों की जो पॉजिटिव रिपोर्ट आई है उसमें नरसिंहपुर के राजीव वार्ड निवासी 39 वर्षीय पुरूष हैं जबकि करेली में सुभाष वार्ड निवासी 20 युवती है। अब पॉजिटिव केसों के बढ़ने से एक बार फिर कोरोना संक्रमण के बढ़ने का खतरा है।

अगर अभी से एहतियात नहीं बरता गया तो मुश्किलें बढ़ेगी। अब तक जिले में 12 मार्च तक कोविड-19 के कुल एक लाख 616 सैंपल लिये गये। इन सैंपल की जांच के बाद 3533 सैंपल पॉजीटिव, 95 हजार 693 निगेटिव व 1119 रिजेक्ट और 233 सैंपल की रिपोर्ट प्रतीक्षारत है।

First Published on: March 13, 2021 9:12 PM