शिक्षक मर्डर में खुलासा – बाइक का हैंडल टच हुआ तो कर दिए हंसिये से दनादन वार

उक्त शिक्षक की हत्या मात्र इसलिए कर दी गई क्योंकि शिक्षक की बाइक का हैंडल आरोपी के हाथ को टच कर गया था।

teacher murder case

गाडरवारा। पलोहा थाना अंतर्गत ग्राम रिछावर में शिक्षक की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को धर दबोचा है जिसके बाद सामने आई कहानी में कहा गया है कि उक्त शिक्षक की हत्या मात्र इसलिए कर दी गई क्योंकि शिक्षक की बाइक का हैंडल आरोपी के हाथ को टच कर गया था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि बाइक के हैंडल से टच होने की बात को लेकर टीचर से उनकी कहासुनी हुई जिसके बाद उसने हंसिये के दनादन वार कर दिए जिसमें उक्त शिक्षक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को दो दिन की रिमांड पर लिया है।

पलोहा थाना पुलिस ने शिक्षक संतोष यादव (48 वर्ष) की हत्या के मामले में गांव के ही प्रभात नौरिया (33 वर्ष) पिता राधेलाल को गिरफ्तार किया है जिसने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वह हंसिया लेकर गांव में ही नीम की दातून लेने निकला था। उसी दरमियान शिक्षक संतोष यादव बाइक से निकले।

उसी समय बाइक का हैंडल उसके के हाथ को टच कर गया और उनमें इससे कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि प्रभात नौरिया ने हंसिये के दनादन वार से शिक्षक संतोष यादव को बुरी तरह जख्मी कर दिया।

इसके बाद वह घर गया जहां से उसने कुप्पी में रखे लगभग चार-पांच लीटर डीजल उठाया और घायल शिक्षक पर डालकर उसे जला दिया ताकि शिक्षक की पहचान ना हो सके।

मृतक संतोष यादव

न्यायालय में पेश कर लिया दो दिन का रिमांड –

आरोपी को प्रथम न्यायिक दंडाधिकारी अश्विनी परमार की अदालत में पेश किया गया जहां से पुलिस ने उसे दो दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस ने घटना के दौरान प्रयुक्त कपड़े बरामद कर लिए हैं जिसने उसे कहीं गाड़ कर रख दिए थे।

आरोपी के भाई ने कहा – जांच से असंतुष्ट

इस मामले में आरोपी के भाई बिट्टू नौरिया ने कहा कि वह पुलिस की जांच से असंतुष्ट है। इसमें उसका भाई अकेला नहीं हो सकता। पुलिस और भी जांच करे।

First Published on: May 24, 2023 12:07 AM