राजगढ़ः हिट हो रहा गांव के बेटे का रैप गाना, तीन दिनों में ही बीस हज़ार ने देखा


निर्देशक विशाल का गाना हिट होने के बाद उनके परिवार व जिले में उन्होंने चाहने वाले खुश हैं। लोग अब विशाल के परिवार को लगातार बधाईयां मिल रहीं हैं। उनके शहर और गांव में लोग लगातार उनका यह म्यूज़िक वीडियो देख रहे हैं। 


रवि श्रीवास्तव रवि श्रीवास्तव
घर की बात Updated On :
विशाल सिरोलिया का म्यूजिक वीडियो


राजगढ़। आज के समय में युवाओं में हिपहॉप संगीत काफी लोकप्रिय हो रहा है। इसी श्रेणी में भोपाल के सागर शिल्पी उर्फ ‘शेरा, द्वारा गाया ‘तबाही, गाना पिछले दिनों लांच हुआ है। यह गाना बहुत ही कम समय में लोकप्रिय हो रहा है। महज तीन दिनों में ही इस गाने को यू-ट्यूब पर बीस हजार से ज्यादा लोगों ने देख और सुन चुके हैं।

आज के युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय यह रैप गाना राजगढ़ जिले से इसलिए भी जुड़ता है क्योंकि इसका निर्देशन राजगढ़ जिले के सारंगपुर के नजदीक बसे गांव पड़ाना रहने वाले विशाल सिरोलिया ने किया है। निर्देशक विशाल का गाना हिट होने के बाद उनके परिवार व जिले में उन्होंने चाहने वाले खुश हैं। लोग अब विशाल के परिवार को लगातार बधाईयां मिल रहीं हैं। उनके शहर और गांव में लोग लगातार उनका यह म्यूज़िक वीडियो देख रहे हैं।

विशाल सिरोलिया का म्यूजिक वीडियो

वीडियो एल्बम ‘तबाही, का संगीत ऑस्ट्रेलिया के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस अर्बन बीट्स में बनाया गया है। इसे वाइब रेस्टो में शूट किया गया है। इसके मुख्य कलाकार सागर और जेसिका हैं और इसका निर्देशन भी  निर्देशक राजगढ़ के विशाल सिरोलिया ने किया है।

मध्यमवर्गीय परिवार से हैं विशाल सिरोलिया… पड़ाना गांव के मूल निवासी विशाल सिरोलिया मध्यमवर्गीय परिवार से हैं। बचपन से ही इनकी रुचि फिल्म निर्देशन में कार्य करने के प्रति रही है। इनके पिता नरेंद्र सिरोलिया शासकीय सिविल अस्पताल सारंगपुर में प्रभारी लेखापाल पद पर सेवारत हैं। पिता नरेंद्र का कहना है कि बेटे विशाल की लगन और मेहनत पर उन्हें गर्व की अनुभूति हो रही है। उन्होंने कहा कि बेटे की रुचि को देखते हुए परिजन हमेशा सहयोग करते रहे हैं।



Related