मंत्री बिसाहूलाल सिंह पर मामला दर्ज, राज्य महिला आयोग ने भी भेजा नोटिस


बिसाहूलाल सिंह के विरुद्ध कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में आईपीसी की धारा 294, 506 एवं आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया गया। वहीं, दूसरी तरफ राज्य महिला आयोग ने भी बिसाहूलाल सिंह को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।


देश गांव
राजनीति Updated On :
fir against bisahulal singh

अनूपपुर। मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति तथा उपभोक्ता मंत्री बिसाहूलाल सिंह के विरुद्ध कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में आईपीसी की धारा 294, 506 एवं आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया गया। वहीं, दूसरी तरफ राज्य महिला आयोग ने भी बिसाहूलाल सिंह को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह की पत्नी पर बिसाहूलाल सिंह ने अभद्र टिप्पणी की थी जिस पर मंगलवार को उनके खिलाफ कांग्रेस ने थाने मे शिकायत दर्ज कर एफआईआर की मांग की।

वहीं रिटर्निंग अधिकारी ने सोमवार को बिसाहूलाल सिंह की अपमानजनक टिप्पणी पर भाजपा को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया था।

अपशब्दों के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी और महिला कांग्रेस द्वारा संयुक्त रूप से थाने का घेराव किया गया और कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायत की गई थी। जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने भी जान से मारने की धमकी देने के मामले में शिकायत की थी।



Related