इंदौरः बेटी से दुष्कर्म करने वाला पिता गिरफ्तार, पड़ोसी ने की शिकायत


मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा का है यहां रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग बेटी से उसका पिता पिछले एक साल से दुष्कर्म कर रहा था।


DeshGaon
इन्दौर Updated On :

इंदौर। शहर के तलावली चांदा में रिश्तों को तार-तार करता एक मामला सामने आया है। जहां 14 वर्ष नाबालिग बच्ची के साथ उसका पिता बीते एक साल से दुष्कर्म कर  रहा था। मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा का है यहां रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग बेटी से उसका पिता पिछले एक साल से दुष्कर्म कर रहा था। इस दौरान बेटी ने कई बार विरोध किया, लेकिन पिता अपनी ही बेटी को डराता-धमकाता रहा। जब इसकी जानकारी मासूम के पड़ोसी को लगी तो तत्काल इसकी शिकायत संबंधित थाने पर दी गई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल पीड़िता युवती के बयानों के आधार पर दरिंदे पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कर लिया है।

बता दें कि मामला तब उजागर हुआ जब पिता बच्ची की माँ से मारपीट कर रहा था और वह डर के मारे पड़ोस में एक महिला के घर गई और आप बीती बताई तब जाकर पुलिस को बुलवाया गया और थाने जाकर मामले दर्ज कराया।

घटना के जांच अधिकारी देवेंद्र मरकाम ने बताया कि शिकायत के आधार पर पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे मामले की जांच जारी है।



Related