आबकारी विभाग ने की होटलों और ढाबों पर चेकिंग, अवैध शराब बेचने के मामले में 19 प्रकरण दर्ज


मनावर आबकारी विभाग की टीम ने करीब 8 गांवों में दबिश देकर कुल 9 प्रकरण, सरदारपुर आबकारी विभाग की टीम ने 5 व धार टीम ने भी 5 प्रकरण दर्ज किए हैं। 7 घंटे चले इस अभियान में कुल 19 प्रकरण दर्ज किए गए हैं।


DeshGaon
धार Published On :
dhar excise raid

धार। गणतंत्र दिवस यानी ड्राय डे वाले दिन जिले में आबकारी विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए विशेष रुप से होटलों और ढाबों पर चेकिंग अभियान चलाकर अवैध शराब को जब्त करते हुए सख्ती से ड्राय डे का पालन कराया और प्रकरण दर्ज किए।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिले में आबकारी विभाग ने ड्राय डे घोषित किया था। इस दौरान लाइसेंसी ठेकेदार अपनी दुकानें बंद रखते हैं, लेकिन अवैध शराब निर्माण और विक्रय करने वाले लोग अपना धंधा जारी रखते हैं।

इनके खिलाफ ही आबकारी विभाग ने कार्रवाई की और बुधवार को पूरे दिन जिले के सभी वृत्त अधिकारियों की टीमों ने अपने-अपने क्षेत्र में अवैध शराब के खिलाफ प्रकरण बनाए।

सहायक आबकारी आयुक्त यशवंत धनोरे के मुताबिक, मनावर आबकारी विभाग की टीम ने करीब 8 गांवों में दबिश देकर कुल 9 प्रकरण, सरदारपुर आबकारी विभाग की टीम ने 5 व धार टीम ने भी 5 प्रकरण दर्ज किए हैं। 7 घंटे चले इस अभियान में कुल 19 प्रकरण दर्ज किए गए हैं।



Related