मनावर पुलिस ने कार से बरामद की 37 पेटी अवैध शराब, हिरासत में लिए गए दो लोग


कार को चेक करने पर कार की डिक्की में छुपाकर रखी अवैध शराब की पेटियों को पुलिस ने बरामद किया। शराब की कीमत 88 हज़ार रुपये बताई जा रही है।


DeshGaon
धार Published On :
illegal liquor seized by car

धार। मनावर पुलिस ने अवैध शराब के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। सिंघाना चौकी की टीम ने अवैध शराब की सूचना पर बड़वानी रोड पर वाहनों की चेकिंग की। इस दौरान बड़वानी से आ रही एक कार को पुलिस ने शंका के आधार पर रोका, तलाशी के दौरान कार में से पुलिस ने 37 पेटी अवैध शराब की जब्त की है और साथ ही 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

मुखबिर से जानकारी मिली थी कि बड़वानी से एक महिंद्रा XUV 500 कार में अवैध शराब भरकर लाई जा रही है। एसपी मनोज कुमार सिंह के निर्देशन व एएसपी देवेंद्र पाटीदार के मार्गदर्शन में सिंघाना पुलिस टीम ने यह कार्रवाई की।

सूचना पर चौकी प्रभारी सिंघाना द्वारा पुलिस टीम को सूचना दी गई। चौकी सिंघाना पुलिस टीम द्वारा बड़वानी रोड अंबिका स्कूल के सामने सिंघाना पर दो टीम बनाकर बड़वानी-सिंघाना रोड की तरफ से आ रही सफेद महिंद्रा XUV 500 क्रमांक MP-05-CA-2558 को बमुश्किल पकड़ा।

कार को चेक करने पर कार की डिक्की में छुपाकर रखी अवैध शराब की पेटियों को पुलिस ने बरामद किया। शराब की कीमत 88 हज़ार रुपये बताई जा रही है।

इस मामले में पुलिस ने समीर कुमार (21 साल) पिता ज्ञानप्रकाश टंकन जाति सतनामी हरिजन निवासी दरबार काम्पलेक्स छोटी सागौर हाल मुकाम कल्याण सम्पत कालोनी सागौर कुटी थाना बेटमा जिला इन्दौर व दूसरा साथी आऱोपी आनंद (22 साल) पिता समरथ चौहान जाति कलोता निवासी रलाईता थाना गौतमपुरा इन्दौर को मौके से गिरफ्तार कर महिंद्रा XUV 500 कार व अवैध शराब की 37 पेटी ज़ब्त कर धारा 34(2), 34(1) आबकारी एक्ट में केस दर्ज किया है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी मनावर नीरज बिरथरे के निर्देशन में चौकी प्रभारी सिंघाना गुलाब सिंह भयड़िया, प्रधान आरक्षक राजेन्द्र, आरक्षक रमेश, ओमप्रकाश, नैन सिंह, राकेश का महत्वपूर्ण योगदान रहा।



Related