सैनिटाइज़र और ऑक्सीजन के लिए पूर्व मंत्री ने सरकार को दिये दस लाख


सरकार फिलहाल ऑक्सीजन और रेमडिसिवर इंजेक्शन आदि की व्यवस्था में जुटी है। ऐसे में पुराने बचाव के साधनों पर ध्यान कम है। ऐसे में कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने अपनी विधायक निधि से दस लाख रुपये दान किये हैं।


देश गांव
भोपाल Published On :
pc-sharma

भोपाल।  कोरोना काल में सरकार के आगे कई मुश्किलें हैं। सरकार फिलहाल ऑक्सीजन और रेमडिसिवर इंजेक्शन आदि की व्यवस्था में जुटी है। ऐसे में पुराने बचाव के साधनों पर ध्यान कम है।

ऐसे में कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने अपनी विधायक निधि से दस लाख रुपये दान किये हैं।

शर्मा के मुताबिक वे अपनी ऑक्सीजन, इंजेक्शन और सैनिटाइज़र खरीदी के लिए यह दान दे रहे हैं। शर्मा ने मध्यप्रदेश शासन को दस लाख रुपये दिये हैं।

 

कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस नेता ने भोपाल के जेपी अस्पताल में कुछ लोगों के साथ जाकर वहां मौजूद एक सिविल सर्जन डॉ. राकेश श्रीवास्तव से विवाद किया था। इस दौरान शर्मा और उनके साथी डॉक्टर पर बरस पड़े और इसके बाद डॉक्टर ने इसे बेहद अपमानजनक बताते हुए अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया।

डॉक्टर का वीडियो काफी वायरल हुआ और शर्मा की ख़ासी आलोचना हुई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे शर्मनाक बताया। इस मामले में एक स्थानीय कांग्रेसी नेता और पीसी शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

इसके बाद बुधवार को शर्मा अपने साथी कांग्रेस नेताओं के साथ भोपाल के मिन्टो हॉल में धरने पर बैठे। उनके साथ में ऑक्सीजन के सिलेंडर थे। कांग्रेस नेता प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी का विरोध कर रहे थे।

पीसी शर्मा की पहचान कांग्रेस में एक मंझे हुए नेता के तौर पर होती है। वे संगठन के वफ़ादार रहे हैं और एक कुशल राजनेता हैं। उन्होंने अपनी विधायक निधि से दस लाख रुपये देकर एक साथ कई संदेश दिये हैं।



Related