नारद जयंती पर भोपाल में होगा पत्रकारों का सम्मान


‘विश्व पटल पर भारत: मीडिया की भूमिका’ विषय पर परिचर्चा होगी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह डॉ. मनमोहन वैद्य और वरिष्ठ पत्रकार विजय त्रिवेदी भी सम्मिलित होंगे


देश गांव
भोपाल Published On :

भोपाल।  नारद जयंती पर विश्व संवाद केंद्र द्वारा पत्रकारिता जगत के प्रतिष्ठित देवर्षि नारद जयंती सम्मान समारोह एवं परिचर्चा का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन मंगलवार 17 मई को भोपाल के रवीद्र  भवन में होगा। इस अवसर पर ‘विश्व पटल पर भारत: मीडिया की भूमिका’ विषय पर परिचर्चा भी आयोजित होगी।

इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह डॉ मनमोहन वैद्य एवं नई दिल्ली से देश के वरिष्ठ पत्रकार विजय त्रिवेदी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

विश्व संवाद केंद्र के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अजय नारंग ने बताया कि प्रतिवर्ष अनुसार विश्व संवाद केंद्र देवर्षि नारद की जयंती के अवसर पर प्रदेश भर के पत्रकारों का यह प्रतिष्ठित आयोजन कर रहा है।

इस अवसर पर चयनित पत्रकारों को सम्मानित एवं पुरस्कृत भी किया जाएगा।  आयोजन में प्रदेश के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया अन्य माध्यमों के संपादक, वरिष्ठ पत्रकार, उप संपादक, फोटो पत्रकार, स्तंभ लेखक, शिक्षाविद, युवा, विद्यार्थी एवं पत्रकारिता में रूचि रखने वाले नागरिक सम्मिलित होंगे।



Related