भीषण सड़क हादसा: बारात से लौट रहे महू निवासी तीन की मौत


11 लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय किया रेफर, दर्दनाक सड़क हादसा 3 लोगों की हुई मौत
बरात की कारें आमने-सामने टकराईं, कुल 14 लोग शिकार


अरूण सोलंकी अरूण सोलंकी
भोपाल Published On :

इंदौर। ग्यारसपुर थाना के अंतर्गत नेशनल हाईवे 146 पीपल खेड़ी के नजदीक एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों में महू के निवासी भी शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह करीब 7:00 बजे के आसपास हुआ जब विदिशा से सागर की ओर जा रही एक टवेरा गाड़ी में 7 बराती सवार थे। वहीं सागर से इंदौर की ओर आ रही एक गाड़ी में भी इतने ही लोग सवार थे। हाइवे पर यह दोनों वाहन सीधे टकरा गए। इस हादसे को कुछ राहगीरों ने देखा उनके मुताबिक दोनों वाहन तेज गति में थे और संतुलन ना रखने के कारण आपस में टकरा गए।

इस हादसे में इंदौर की ओर आ रहे वाहन में महू निवासी पति पत्नी सहित ड्राइवर की मौत हो गई हैं। राहगीरों और आसपास के लोगों के साथ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों की मदद की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वही तीनों मृतकों का पंचनामा तैयार कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रधान आरक्षक धर्मजीत सिंह गौतम ने बताया कि मुताबिक मृतकों में मनोहर लाल वर्मा पुत्र हरिराम वर्मा उम्र 60 वर्ष निवासी महू इंदौर उनकी पत्नी चंदाबाई वर्मा उम्र 55 वर्ष, ड्राइवर रिंकू मसीह उम्र 40 हैं। यह सभी बारात में आए थे और सागर से इंदौर के लिए लौट रहे थे।

वहीं दूसरी कार विदिशा से सागर की ओर जा रही थी यह गाड़ी भी एक बारात में थी। घायलों को ग्यारसपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक इलाज देकर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था।

 

 

 



Related