शराब के नशे में धमकाने वाले अमझेरा शाखा प्रबंधक व धरमपुरी शाखा का लिपिक सस्पेंड


जिला सहकारी बैंक के कर्मचारियों को धमकाने के मामले में सीसीबी सीईओ पीएस धनवाल ने की कार्रवाई, सीसीटीवी में कैद हुई थी दोनों की हरकतें, दोनों को मनावर शाखा में किया अटैच।


देश गांव
धार Published On :
drunk staff suspended

धार। जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मुख्यालय में छुट्टी के बाद बैंक से निकल रहे कर्मचारियों को धमकाने वाले अमझेरा शाखा के प्रभारी प्रबंधक व धरमपुरी के लिपिक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

इसके साथ ही दोनों को मनावर शाखा में अटैच किया गया है। इन दोनों कर्मचारियों द्वारा सोशल मीडिया ग्रुप में अधिकारी पर अशोभनीय टिप्पणियां व बैंककर्मियों को धमकाने का मामला सामने आया था।

यह कार्रवाई सीसीबी सीईओ पीएस धनवाल ने की जिन्होंने बताया कि बैंक कर्मचारियों द्वारा लिखित में आवेदन पत्र प्रस्तुत किया गया था। इसमें 24 नवंबर को कार्यालय से निकलते वक्त शाखा प्रबंधक यशवंत सिंह राठौर व लिपिक माणक सिंह ठाकुर द्वारा नशे में धुत होकर बैंककार्य में बाधा उत्पन्न करने के उद्देश्य से धमकी दी गई थी।

इसमें बताया गया था कि शाम साढ़े पांच बजे के बाद कोई भी कर्मचारी बैंक का कार्य नहीं करेगा। यदि करता हुआ पाया गया तो उनकी खैर नहीं। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई जबकि दोनों ही कर्मचारी धार बैंक में पदस्थ नहीं है और न ही दोनों कर्मचारी द्वारा बैंक प्रबंधन से बैंक मुख्यालय आने के लिए कोई सक्षम स्वीकृति ली गई।

बैंक कर्मचारियों द्वारा यह बताया कि दोनों ही कर्मचारियों द्वारा डीसीसीबी एम्पलॉइज ग्रुप में भी बैंक के प्रबंधन व अन्य कर्मचारियों के विरूद्ध मोबाइल 7049916022 व 9893951360 से अमर्यादित, अशोभनीय व अभद्र टिप्पणियां की जा रही है।

इस संबंध में समझाइश के बाद भी दोनों कर्मचारी अपनी हरकतों से बात नहीं आए जिसके कारण दोनों के खिलाफ कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए यशवत सिंह राठौर और माणक सिंह ठाकुर को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए मनावर शाखा में अटैच किया गया है।



Related