दिनदहाड़े शहर के पॉश कॉलोनी में गोली मारकर युवती की हत्या

गोली लगने के चंद मिनट बाद ही युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

dhar teenage girl murder

धार। शहर के बसंत बिहार में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, युवकी बसंत बिहार क्षेत्र के एक निजी भोजनालय में काम करती थी।

लड़की के साथ एक और कोई भी साथ में था। दोनों ने अपनी गाड़ी को शीतला माता मंदिर परिसर में पार्क किया और थोड़ी दूर चलने के बाद ही मोटरसाइकिल पर आए अज्ञात बदमाश ने युवती को गोली मार दी। गोली लगने के चंद मिनट बाद ही युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली की आवाज सुनकर दौड़ कर बाहर आये –

घटनास्थल के पास मकान में रहने वाले रहवासी कुलदीप सिंह तंवर ने बताया कि वे घर के अंदर थे। बाहर से गोली की आवाज आई। बाहर जाकर देखा तो एक युवती खून से सनी सड़क पर पड़ी थी। युवती की पीठ पर बैग था।

तंवर के मुताबिक, घटना बुधवार 11 बजे के लगभग की बताई जा रही है। युवती पैदल जा रही थी। कॉलोनी के लोगों ने बताया कि पीछे से मोटरसाइकिल पर बदमाश आए और गोली दाग कर भाग गए।

सूत्रों से मिली जानकारी से एक लडका युवती को परेशान करता था। उसी के खिलाफ आज उसकी पेशी होनी थी।

लेट पहुंचे जिम्मेदार, मौके पर लगी भीड़ –

जहां घटना हुई वहां से कुछ कदमों की दूरी पर ही त्रिमूर्ति चौराहे पर पुलिस चौकी स्थित है लेकिन घटना होने के काफी देर बाद पहुंचे। घटना की सूचना के तुरंत बाद टीआई भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मौके पर बुलेट भी मिले हैं।

गोली लगने से युवती का खून बह रहा था। लगभग पौने 12 बजे एंबुलेंस आई और युवती को पीएम के लिए ले जाया गया। सूचना पर युवती की मां पहुंची जिनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। वहीं जिला अस्पताल में भी परिजनों की भीड़ लग गई।

देखने के लिए लोगों का हुजूम पहुंचा –

मौके पर लोगों की भीड़ लग गई थी। सभी दिनदहाड़े गोली मारने की घटना की बातें कर रहे थे। हालांकि कोई खुलकर मोटरसाइकिल सवारों का हुलिया नहीं बता पा रहा था।

लोगों का कहना था कि बदमाशों ने गोली मारी और भाग गए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक युवती का नाम पूजा मालवीय (22 वर्ष) बताया जा रहा है। क्राइम ब्रांच के टीआई दिनेश शर्मा ने कहा कि पुलिस जांच में जुटी है।

First Published on: April 26, 2023 11:27 AM