इमरती देवी को बंगला खाली करने का नोटिस देने वाले अफसर को भेजा गया भोपाल


महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी को बंगला खाली करने का नोटिस जारी करने वाले कार्यपालन यंत्री ओम हरि शर्मा को तत्काल प्रभाव से मुख्य अभियंता कार्यालय भोपाल में पदस्थ करने के लिए कहा गया है।


देश गांव
ग्वालियर Published On :
imrati-devi-bungalow

ग्वालियर। महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी को बंगला खाली करने का नोटिस जारी करने वाले कार्यपालन यंत्री ओम हरि शर्मा को तत्काल प्रभाव से मुख्य अभियंता कार्यालय भोपाल में पदस्थ करने के लिए कहा गया है।

कार्यपालन यंत्री ओम हरि शर्मा ने ही दो दिसंबर को इमरती देवी को पूर्व मंत्री बताते हुए बंगला खाली करने का नोटिस जारी किया था।

notice-1

नोटिस में लिखा था कि वर्तमान में आपके पास कोई पद नहीं है, इसलिए आप बंगला खाली कर पीडब्ल्यूडी को सौंपे। शनिवार को यह नोटिस चर्चा में आने के बाद हंगामा खड़ा हो गया था।

इस नोटिस पर सवाल किए जाने पर इमरती देवी ने साफ कहा था कि उन्होंने इस्तीफा जरूर दिया है, लेकिन अभी तक मुख्यमंत्री ने स्वीकार नहीं किया है इसलिए मंत्री का दायित्व मेरे पास ही है। मैं इस संबंध में मुख्यमंत्री से बात करूंगी।

notice-2

इसके बाद रविवार को कार्यपालन यंत्री ओम हरि शर्मा ने तत्काल मंत्री को बंगला खाली करने के लिए जारी किया नोटिस निरस्त किया।

notice-3

इसके कुछ घंटों बाद ही उप सचिव प्रबल सिन्हा के हस्ताक्षर से एक आदेश जारी हुआ जिसमें उनकी पदस्थापना भोपाल मुख्य अभियंता कार्यालय में किए जाने और मुख्य अभियंता कार्यालय में पदस्थ ईई आरके गुप्ता को लोक निर्माण संभाग एक ग्वालियर का प्रभार सौंपा गया है।



Related