तीसरी बार मुझे बंगाल का प्रभार मिला है, वहां सरकार बनानी है: कैलाश विजयवर्गीय


बीते दिनों बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हुए हमले की निंदा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर हमला बोला था। इस हमले को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था। विजयवर्गीय ने लिखा था कि, बिहार के नतीजों से लगता है बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और बौखला गई है। बंगाल में भाजपा के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए अब प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला! हम डरेंगे नहीं झुकेगा नहीं! 


देश गांव
घर की बात Updated On :

भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने कैलाश विजयवर्गीय के पास से पश्चिम बंगाल का स्वतंत्र प्रभार छीन लिया है। अब कैलाश विजयवर्गीय के साथ अमित मालवीय है पश्चिम बंगाल के मामले देखेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा घोषित राज्य प्रभारियों की नई लिस्ट के अनुसार बीजेपी के आईटी सेल चीफ अमित मालवीय अब पश्चिम बंगाल के मामलों में कैलाश विजयवर्गीय को सहयोग करेंगे।  वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया है, उन्होंने  कहा कि, “तीसरी बार मुझे बंगाल का प्रभार मिला है। वहां सरकार बनानी है।”

इससे पहले उन्होंने फिर से बंगाल का प्रभार मिलने पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रति आभार व्यक्त किया था। विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा था –भारतीय जनता पार्टी के सभी नवनियुक्त सम्मानीय प्रभारी एवं सह प्रभारी कार्यकर्ताओं को दायित्व मिलने पर हार्दिक शुभकामनाएं, मझे पुनः पश्चिम बंगाल प्रदेश का प्रभारी नियुक्त करने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी का हार्दिक आभार।

 

बता दें कि, बीते दिनों बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हुए हमले की निंदा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर हमला बोला था। इस हमले को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था। विजयवर्गीय ने लिखा था कि, बिहार के नतीजों से लगता है बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और बौखला गई है। बंगाल में भाजपा के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए अब प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला! हम डरेंगे नहीं झुकेगा नहीं!

बता दें कि पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के अन्य नेताओं पर उस वक्त हमला हुआ जब वह पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार से जब गुजर रहे थे, तो उस दौरान उनके काफिले पर कुछ उपद्रवियों ने उनके काफिले पर पत्थर फेंके। पत्थर लगने से उनकी गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए हैं।  इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है।

 

 

 



Related