गौतमपुरा से इंदौर आ रहे सीमेंट व्यापारी की मौत, परिजन जता रहे हत्या की आशंका


इंदौर से सटे गौतमपुरा में रहने वाले एक सीमेंट व्यापारी की लाश हातोद थाना क्षेत्र में मिली है। युवक के सिर में गोली लगी है और उसकी लाश से कुछ ही दूरी पर एक पिस्टल भी बरामद हुई है।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
gautampura-death

इंदौर। इंदौर से सटे गौतमपुरा में रहने वाले एक सीमेंट व्यापारी की लाश हातोद थाना क्षेत्र में मिली है। युवक के सिर में गोली लगी है और उसकी लाश से कुछ ही दूरी पर एक पिस्टल भी बरामद हुई है।

हालांकि मृतक के परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं इसके साथ यह भी संभावना जताई जा रही है कि सीमेंट व्यापारी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल, इस पूरे मामले में हातोद पुलिस जांच में जुटी हुई है।

घटना हातोद थाना क्षेत्र की है जहां के बुढ़ानिया बांगड़दा रोड पर सड़क के किनारे सीमेंट कारोबारी की लाश मिली। बताया जा रहा है कि मृतक का नाम हरिसिंह पिता गजराज सिंह राठौर बताया जा रहा है।

मृतक शाम 6 बजे किसी कारोबारी से रुपये लेने निकला था, लेकिन रात 9 बजे के करीब उसकी मौत की जानकारी उसके परिजनों को मिली। बुढ़ानिया के सरपंच राजेंद्र सिंह ने घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के सिर में गोली धंसी हुई थी और उसके पास में पिस्टल मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। हातोद थाना के आरक्षक ने बताया कि मौके से एक पिस्टल मिली है और पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मृतक के परिजन रूपसिंह राठौर ने हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि उनका भाई बाइक पर सीमेंट कारोबारी से लेन-देन को लेकर दुकान से इंदौर निकला था और बुढ़ानिया से बड़ा बांगड़दा के बीच उसकी हत्या कर दी गई।

सूचना मिलने पर वो मौके पर पहुंचे और वहां उनका भाई मृत अवस्था में मिला। मृतक के भाई रूपसिंह राठौर ने ये भी कहा कि उनका भाई पिस्टल नहीं रखता था। ऐसे में किसी ने उसकी हत्या की है।

फिलहाल, ये हत्या है या फिर आत्महत्या इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। वहीं पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश गहराई से करने में जुटी हुई है।