इंदौर में सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, सिंधिया पर कसा था तंज


कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कसे गए तंज को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। इंदौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी, जब सिंधिया जी कांग्रेस में थे तब कहां गए थे।


देश गांव
इन्दौर Published On :
shivraj-singh-chouhan-on-rahul-gandhi

इंदौर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कसे गए तंज को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। इंदौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी, जब सिंधिया जी कांग्रेस में थे तब कहां गए थे।

सीएम शिवराज ने सवाल उठाए और कहा कि केवल ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के साथ अन्याय नहीं हुआ। कांग्रेस ने तो माधवराव सिंधिया के साथ भी अन्याय किया। उनको कभी मध्यप्रदेश का सीएम बनने नहीं दिया। जब साथ थे तो लात मारते थे और बाहर चले गए तो इशारे से बुला रहे हैं।

सीएम शिवराज ने सवाल उठाए कि राहुल बाबा तब क्या हो गया था जब वो आपके साथ थे। सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी की ट्यूबलाइट थोड़ी देर से जलती है।

बता दें कि इससे पहले यूथ कांग्रेस की बैठक में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा था कि वो कांग्रेस में रहते तो सीएम जरूर बनते लेकिन बीजेपी में वो बेकबेंचर बन गए हैं।

हालांकि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुछ देर बाद ही राहुल गांधी को जबाव देते हुए कहा था कि इतनी चिंता उन्हें तब करनी थी जब मैं कांग्रेस में था।

फिलहाल, राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के मामले में सियासी उबाल जोरों पर है। ऐसे में सवाल अब दोनों ही प्रमुख दलों के लिये है कि वो निकाय चुनाव के पहले कैसे गांधी-सिंधिया वार-पलटवार को संभाले क्योंकि सियासत की चालें तब ही चली जाती हैं जब उस चाल की जरूरत हो।