नाले में डूबने से दो महिलाओं और तीन बच्चों सहित पांच लोगो की मौत, सीएम ने दी चार-चार लाख की सहायता


मृतकों के परिजनों को कलेक्टर की ओर से पांच-पांच हजार रुपये की सहायता राशि दी गई और मुख्यमंत्री की ओर से उन्हें चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।


देश गांव
इन्दौर Updated On :

इंदौर। आगर मालवा जिले के लाखा खेड़ी गांव में पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई।जानकारी के मुताबिक यह पांच लोग मंदिर में दर्शन के लिए पचैटी डैम के एक नाले को छोटी नाव में बैठकर पार कर रहे थे। इसी दौरान नाव का संतुलन बिगड़ा और सभी लोग पानी में डूब गए। यह नाला काफी गहरा बताया जात है। मृतकों में 3 बच्चे और 2 महिलाएं शामिल हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने परिजनों के लिए 4-4 लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।

स्थानीय प्रशासन की टीम भी रेस्क्यू दल के साथ मौके पर पहुंची। काफी कोशिशों के बाद भी पानी में गिरे लोगों को समय पर नहीं निकाला जा सका। कलेक्टर अवधेश शर्मा के मुताबिक इन लोगों ने पक्की सड़क से ना जा कर शॉर्टकट अपनाया और नाला पार किया जिसके चलते यह घटना हुई। कलेक्टर ने मृतकों के अंतिम संस्कार के लिए पांच-पांच की राशि जारी की है।
हादसे में मृत लोगों में 13 वर्षीय बालिका जया पिता जगदीश, 35 वर्षीय रामकन्या पति जगदीश, 40 वर्षीय सुनीता पति रामप्रसाद, 13 वर्षीय बालिका अलका पिता राम प्रसाद, 10 वर्षीय बालक अभिषेक पिता जगदीश शामिल हैं।



Related