ना मैं फटी जींस पहनती हूं और ना ही कुछ बोलूंगी – ईला अरूण


ईला अरूण ने कहा कि लड़कियों द्वारा फटी जींस पहनना यह उनके उपर निर्भर है। मैं कुछ क्यों बोलूं। जिसने इस बारे में टिप्पणी की है वो उनकी व्यक्तिगत राय है। वे ही कारण जानते होंगे। उनसे ही इस बारे में पूछना चाहिए।


अरूण सोलंकी अरूण सोलंकी
इन्दौर Published On :
ila-arun-mhow

महू। फटी जींस के बारे में मैं कुछ नहीं बोलना चाहती क्योंकि मैं फटी जींस नहीं पहनती। फिल्में समाज का दर्पण होती हैं जो समाज में होता है वही दिखाया जाता है।

यह बात प्रसिद्ध लोक व फिल्मी गायिका ईला अरूण ने देशगांव के साथ चर्चा करते हुए कही। ईला अरूण इन दिनों पातालपानी में चल रही एक फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए महू आई हुईं हैं।

ईला अरूण ने कहा कि लड़कियों द्वारा फटी जींस पहनना यह उनके उपर निर्भर है। मैं कुछ क्यों बोलूं। जिसने इस बारे में टिप्पणी की है वो उनकी व्यक्तिगत राय है। वे ही कारण जानते होंगे। उनसे ही इस बारे में पूछना चाहिए।

छोटे पर्दे पर चल रहे सीरियलों के सवाल पर ईला अरूण ने कहा कि जो समाज में होता है, वही साहित्य में लिखा जाता है और उसी पर कहानियां तथा धारावाहिक बनते हैं। इसमें कुछ गलत नहीं है। यह हम पर निर्भर करता है कि हम उससे क्या सीखते हैं और किस बात को नजरअंदाज करते हैं।

पातालपानी में शूटिंग के बारे में ईला अरूण ने कहा कि यहां पहली बार आना हुआ है। यहां के बारे में काफी सुना है। अभी व्यस्तता के कारण घूमने का समय नहीं है।

उन्होंने कहा कि ऐसे पर्यटन स्थलों पर संसाधनों व सुविधाओं की काफी कमी है, लेकिन आने वाले समय में प्रयासों से सब कुछ ठीक हो जाएगा।

ईला अरूण पातालपानी नाम से बन रही इस फिल्म में एक तांत्रिक की भूमिका निभा रही हैं।

हॉरर फिल्म पातालपानी की शूटिंग –

महू तहसील के पर्यटन स्थल पातालपानी में दस दिनों तक चलने वाली शूटिंग सोमावार से शुरू हो गई। इसका नाम पहले कोच नंबर 786 था लेकिन पर्यटन स्थल को बढ़ावा देने व चर्चित करने के कारण इसका नाम पातालपानी रखा गया है।

इसमें कमल बोरा व जरीन खान सहित कई नामी कलाकार शामिल हैं। वर्षों पूर्व महू तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग हो चुकी है जिसमे भगोरा, आंबाझर, पलासिया, मानपुर आदि प्रमुख हैं। इसमें सबसे ज्यादा नाम फिल्म आन का है जिसमें दिलीप कुमार ने अभिनय किया था।

बाद में यह क्षेत्र फिल्मकारों की नजर से धूमिल हो गया। उज्जैन, महेश्वर व इंदौर में शूटिंग होती रही है। कुछ समय पूर्व अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म की शूटिंग कालाकुंड में हुई, लेकिन एक बार फिर पातालपानी बड़े पर्दे पर दिखेगा।

हालांकि, यह एक पर्यटक क्षेत्र है लेकिन यहां इस बार एक हॉरर फिल्म के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं। पातालपानी रेलवे स्टेशन पर सोमवार से शूटिंग शुरू हुई। इस फिल्म में अभिनेता कमल वोरा तथा अभिनेत्री जरीन खान मुख्य भूमिका में हैं।

इसके अलावा प्रसिद्ध गायिका ईला अरूण सहित अनेक कलाकार भी शूटिंग के लिए यहां पहुंच चुके हैं। बताया जाता है कि पहले इस हॉरर फिल्म का नाम कोच नंबर 786 था लेकिन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए इसका नाम बदल कर पातालपानी रखा गया है।

पहले दिन यहां रेलवे स्टेशन के अंदर के दृश्य फिल्माए गए। बाहरी परिसर में एक कोच बनाया गया है जिसे वर्षों पुराने कोच के रूप में दिखाया गया है जिसमें पेड़ तक उग गए हैं।

इस कोच मे मुख्य दृश्य फिल्माएं जाएंगे। शूटिंग के लिए सौ से ज्यादा सदस्यों की टीम यहां दिन-रात काम कर रही है। फिल्म के डायरेक्टर राज आशु हैं।