24 घंटे से लापता युवक-युवती पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकते मिले


बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित लवकुश चौराहा के समीप गुरुवार सुबह एक पेड़ पर युवक व युवती के शव लटके मिले। दोनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने प्रेम-प्रसंग में फांसी लगाई है।



इन्दौर Updated On :
suicide indore
फोटो सौजन्यः दैनिक भास्कर


इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित लवकुश चौराहा के समीप गुरुवार सुबह एक पेड़ पर युवक व युवती के शव लटके मिले। दोनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने प्रेम-प्रसंग में फांसी लगाई है।

पुलिस के मुताबिक, लड़के का नाम दिलीप पिता प्रेम पंवार और लड़की का नाम दुर्गा पिता भुरू है। दोनों घर से लापता थे और पुलिस उनकी तलाश कर रही थी।

प्रधान आरक्षक चंद्रशेखर पटेल के मुताबिक, सुबह सफाइकर्मियों ने शव देख कर पुलिस को सूचना दी थी। दिलीप ने गमछे और दुर्गा ने दुपट्टे से फंदा बनाया था।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। युवक के पास से एक पैनकार्ड मिला है, जिसमें उसका नाम दिलीप पवार लिखा हुआ था।

इसके बाद पुलिस ने मौके पर दोनों के परिजनों को बुलाया तो पता चला दिलीप मूलत: खरगोन जिले के जमुनिया गांव का रहने वाला था जबकि दुर्गा देवास जिले की रहने वाली है।