इंदौरः टिम्बर मार्केट में भीषण आग से लाखों का नुकसान


आग को बढ़ता देख राहगीरों ने फायर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।


DeshGaon
इन्दौर Published On :
fire-in-timber-market

इंदौर। गर्मी बढ़ते ही इंदौर में आये दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही हैं। सोमवार सुबह भी आगजनी की एक भीषण घटना सामने आई जिसमें लाखों का माल जलकर खाक हो गया।

दरअसल, आगजनी की घटना इंदौर के धार रोड स्थित टिम्बर मार्केट की है जहां सोमवार की सुबह अचानक से गुरुनानक टिम्बर मार्केट में स्थित 202 महावीर टिम्बर में भीषण आग लग गई।

आग इतनी भयावह थी कि दूर से ही आग की लपटे दिख रही थीं। आग को बढ़ता देख राहगीरों ने फायर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

बता दें कि टिम्बर मार्केट में लकड़ियां बड़ी मात्रा में रहती हैं और गनीमत ये रही कि आग ने अन्य दुकानों को अपनी चपेट में नहीं लिया नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।

जानकारी के मुताबिक, जिस महावीर टिम्बर की दुकान पर आग लगी है वो किसी मुन्ना भाई की बताई जा रही है। फायर पुलिस ने तेजी से फैलती आग को बुझाने के लिए बकायदा शटर खोलने के लिए जेसीबी की मदद ली जिसके बाद अंदर तक आग बुझाई जा सकी।

हालांकि प्रारंभिक तौर पर आगजनी की घटना को शॉर्ट सर्किट से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं आग लगने से लाखों रुपये की लकड़ियां जलकर खाक हो गईं। फायर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।



Related






ताज़ा खबरें