इंदौर में संक्रमण का ख़तरा बढ़ा, 546 नए मरीज़ मिले


जिले में दर्ज कुल संंक्रमित मरीजों में से 34104 पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और फिलहाल 2825 मरीज अपना इलाज करा रहे हैं। शनिवार को 114 मरीजों को उपचार के बाद डिस्चार्ज किया गया है।इंदौर


देश गांव
इन्दौर Updated On :
राजवाड़ा इंदौर, प्रतीकात्मक चित्र,


इंदौर। जिला प्रशासन ने शनिवार देर रात कोरोना संक्रमित हुए नए लोगों के आंकड़े जारी किए हैं। इस रिपोर्ट में इंदौर शहर में बीते 24 घंटों में 546 नए कोरोना संक्रमित मिलने की जानकारी दी गई है। यह संख्या अब तक मिले संक्रमितों में सबसे अधिक है। इसे लेकर इंदौर प्रशासन मुस्तैद हो गया है जिसका असर रविवार को जिले में देखने को मिल सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार दो अलग-अलग पद्धतियों से टेस्ट किए गए 5255 सैंपलों में से 546 संक्रमित मिले हैं। इनमें 40 रिपीट पॉजिटिव सैंपल बताए जा रहे हैं। इंदौर में अब तक 37661 लोग संक्रमित हो चुके हैं इनमें से 732 संक्रमण से बीमार होकर अपनी जान गवां चुके हैं।

जिले में दर्ज कुल संंक्रमित मरीजों में से 34104 पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और फिलहाल 2825 मरीज अपना इलाज करा रहे हैं। शनिवार को 114 मरीजों को उपचार के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

इससे पहले शनिवार को इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने आपदा प्रबंधन समूह की बैठक की थी। कलेक्टर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी कोरोना संक्रमण के बारे में जानकारी दी थी।

यह नए आंकड़े आने के बाद जिले में जल्दी ही सार्वजनिक आयोजनों के लिए नए नियम बनाए जाने की भी संभावना नजर आ रही है। कलेक्टर मनीष सिंह ने शनिवार को ही यह स्पष्ट कर दिया था की धार्मिक आयोजनों और विवाह समारोह को अब विनियमित किया जा सकता है। वहीं अब पुलिस और प्रशासन के द्वारा माफ करना पहनने और शारीरिक दूरी का पालन ना करने वालों के खिलाफ भी लगातार कार्रवाई की जाएगी। इंदौर प्रशासन ने इसकी शुरुआत शनिवार दोपहर से ही कर दी थी।



Related