JMB को निगम ने किया सील, कलेक्टर ऑफिस के सामने ही हो रहा था कोविड नियमों का उल्लंघन


जेएमबी में काम करने वाले कर्मचारी मास्क तो पहनकर रखे थे, लेकिन उन्होंने चेहरा ढंककर नहीं रखा था। ग्राहक भी नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। लिहाजा निगम द्वारा मौके पर मिठाई की दुकान को सील करने की कार्रवाई की गई।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
jmb-seal-by-imc

इंदौर। एक बार फिर से कोरोना का हॉट स्पॉट बनते जा रहे इंदौर शहर में इस महामारी के नियंत्रण के लिए अब प्रशासन काफी सख्त हो चुका है। कलेक्टर मनीष सिंह लगातार अधिकारियों को इसके लिए दिशा-निर्देश दे रहे हैं।

यही वजह है कि इंदौर में प्रशासनिक अमला सतर्क है और इंदौर में निगम सहित पूरा प्रशासनिक अमला मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर अलर्ट मोड पर है।

लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वालों पर प्रशासन और निगम का शिकंजा कसा जा रहा है। इंदौर में शुक्रवार को निगम द्वारा शहर के प्रसिद्ध जैन मिठाई भंडार पर कार्रवाई की गई।

दरअसल, जेएमबी (जैन मिठाई भंडार) कलेक्टर कार्यालय से महज सौ कदम की दूरी पर है, लेकिन वहां पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही मास्क लगाने के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था।

जेएमबी पर निगम प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई। इस दौरान निगम सीएसआई पंकज धौलपुरे से जेएमबी प्रबंधन द्वारा वाद-विवाद किया गया।

दरअसल, जेएमबी में काम करने वाले कर्मचारी मास्क तो पहनकर रखे थे, लेकिन उन्होंने चेहरा ढंककर नहीं रखा था। ग्राहक भी नियमों का पालन नहीं कर रहे थे।

लिहाजा निगम द्वारा मौके पर मिठाई की दुकान को सील करने की कार्रवाई की गई।