बंगाल चुनाव को लेकर विजयवर्गीय बोले- अपना तो अर्जुन सा काम, मछली की आंख पर निशाना है


इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के हालिया बयान का मखौल उड़ाया और मीडिया से कहा कि आप राहुल गांधी को सीरियसली मत लिया करो। वो देश के एक ऐसे नेता हैं जो नॉन सीरियस की कैटेगरी में आते हैं।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
kailash-vijayvargiya

इंदौर। मध्यप्रदेश के तेजतर्रार नेता व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को इंदौर में कोरोना वैक्सीनेशन के बाद मीडिया से बात की जो अब सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन चुकी है।

इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के हालिया बयान का मखौल उड़ाया और मीडिया से कहा कि आप राहुल गांधी को सीरियसली मत लिया करो। वो देश के एक ऐसे नेता हैं जो नॉन सीरियस की कैटेगरी में आते हैं।

इतना ही नहीं राहुल गांधी के सिंधिया को लेकर उठाये गए सवालों पर विजयवर्गीय ने कहा कि वो एक ऐसी ट्यूबलाइट है जो महीनों बाद जलती है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अलावा उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि उनका फोकस अभी सिर्फ पश्चिम बंगाल चुनाव पर है इसलिये प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव को लेकर वो कुछ नहीं कहना चाहते हैं।

विजयवर्गीय ने कहा कि जिस तरह से अर्जुन का निशाना मछली की आंख पर रहता है, वैसा ही मेरा ध्यान पश्चिम बंगाल के चुनाव पर है। इतना ही नहीं बंगाल में जीत के दावे के साथ उन्होंने ये भी कहा कि चुनाव आयोग से उन्होंने मांग की है कि निष्पक्ष चुनाव हो और कोई भी हिंसा चुनाव में न हो।

विजयवर्गीय ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के टाइगर अभी जिंदा है वाले हालिया वायरल वीडियो को लेकर कहा कि वो सही ट्रैक पर चल रहे हैं और ये अच्छी बात है।

कैलाश विजयवर्गीय ने लगवाया कोरोना का टीका – 

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी पत्नी आशा विजयवर्गीय के साथ इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन लगवाने के बाद विजयवर्गीय ने कहा कि मेरे साथ पत्नी आशा विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला और पूर्व विधायक जीतू जिराती ने भी वैक्सीन लगवाया है।

vijayavargiya-vaccination

उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि आप भी वैक्सीन लगवाइए क्योंकि ये आपकी और आपके अपनों की सुरक्षा के लिए बहुत जरुरी है। कोविड वैक्सीन को लेकर आम लोगों के साथ विशेष लोगों में भी जन जागरूकता आ रही है।

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधने वाली कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस पहले कहती थी कि पीएम मोदी सबसे पहले टीका लगवाएं और जब उन्होंने टीका लगवाया तो असम और केरल को लेकर सवाल उठाए गए जो कि निराधार हैं जबकि वास्तविकता ये है कि वैश्विक महामारी के दौर में भारत अपने विरोधी देश पाकिस्तान को भी टीके मुहैया करा रहा है। जो देश के पीएम और देश की संस्कृति और परंपरा का बड़ा दिल है जो वसुधैव कुटुंबकंब का सबसे अच्छा उदाहरण है।