पाथ इंडिया फाउंडेशन की जागरुकता रैली, कोरोना से बचाव के लिए बांटे दस हज़ार मास्क


निर्माण क्षेत्र की कंपनी पाथ इंडिया लिमिटेड की सामाजिक कार्य करने वाली इकाई पाथ इंडिया फाउंडेशन इस दौरान शानदार काम कर रही है। कंपनी के द्वारा नागरिकों को जागरुक करने का अभियान काफी समय से चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में  रविवार को पाथ इंडिया फाउंडेशन के सदस्यों ने शहर में रैली निकाली तथा नागरिकों से मास्क पहनने , शारीरिक दूरी नियम का पालन करने की अपील की।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
महू शहर में पाथ इंडिया फाउंडेशन ने निकाली जागरुकता रैली


इंदौर। कोरोना के संक्रमण काल में जहां शासन स्तर पर मदद की जा रही है तो वहीं कंपनियां और उद्यमी भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को सीएसआर यानि कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सबिलिटी के तहत निभा रहे हैं और कोरोना काल के दौरान लोगों को जागरुक करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।

महू शहर में स्थानीय कंपनी पाथ इंडिया की सामाजिक कार्य करने वाली इकाई पाथ इंडिया फाउंडेशन इस दौरान शानदार काम कर रही है। कंपनी के द्वारा नागरिकों को जागरुक करने का अभियान काफी समय से चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में  रविवार को पाथ इंडिया फाउंडेशन के सदस्यों ने शहर में रैली निकाली तथा नागरिकों से मास्क पहनने , शारीरिक दूरी नियम का पालन करने की अपील की।

सदस्यों ने लोगों से अपील की  कि कोरोना को हल्के में न लें और जब तक इसकी दवा नहीं है तब तक आपकी सावधानी ही इससे बचाव है। सदस्यों ने नागरिकों से मास्क को कोरोना के खिलाफ शील्ड बताया।

इस रैली में पाथ इंडिया कंपनी के  साक्षी अग्रवाल, नितिन अग्रवाल के मार्गदर्शन में शहर भर में  दस हजार मास्क का वितरण किया गया। इसके अलावा तथा नो मास्क-नो एंट्री के करीब दो हजार से ज्यादा मास्क दुकानों व प्रतिष्ठानों पर चिपकाए गए।

इस रैली में स्थानीय नागरिकों का भी पूरा सहयोग मिला। यहां मुख्य रूप से संजय मिश्रा, कृणालशर्मा, जय शंकर उपाध्याय, अरूण चौधरी, विकास बनोधे, पंकज परदेसी आदि  शामिल रहे। उल्लेखनीय है कि पाथ इंडिया द्वारा बीते आठ महीने से कोरोना काल के दौरान कई तरह की मदद लोगों को दी गई है।



Related