शहडोल में बोले सीएम- मेडिकल कॉलेज में और बढ़ाया जाए डेढ़ सौ ऑक्सीजन सपोर्टेड बेड


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्ट्रेट के विराट सभागार में बैठक लेते हुए कहा कि शहडोल जिले के मेडिकल कॉलेज में डेढ़ सौ ऑक्सीजन सपोर्टेड बिस्तर और बढ़ाए जाएं।


देश गांव
वीडियो Published On :
shahdol-cm-visit

शहडोल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को शहडोल जिले का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने स्पष्ट रूप से निर्देश दिए कि हमें कोरोना से मिलकर जंग लड़नी है।

उन्होंने कहा है कि यह समय आपसी लड़ाई का नहीं है। हम सब मिलकर इस कोरोना को हराने का प्रयास करें। शहडोल जिले के मेडिकल कॉलेज में डेढ़ सौ ऑक्सीजन सपोर्टेड बिस्तर और बढ़ाए जाएं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्ट्रेट के विराट सभागार में बैठक लेते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री कलेक्टरों से कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक करेंगे।

सीएम ने कहा कि शहडोल जिले में संक्रमण की चेन तोड़ने आगामी रणनीति पर फोकस करते हुए काम किया जाए।

सीएम शिवराज यहां सुबह 11:35 पर जमुई हेलीपैड पर उतरे और कार में बैठकर 11:40 पर कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां उन्होंने एक बैठक ली, जो दोपहर 1:40 पर समाप्त हुई और यहां से मुख्यमंत्री सीधे अपने आगे के सफर पर निकल गए।

कोरोना संक्रमण काल को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहडोल दौरे में पूरी तरह से दूरी बनाकर रखी। कलेक्ट्रेट में किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं थी।

कलेक्ट्रेट में केवल उन अधिकारियों को प्रवेश मिला, जिन्हें बैठक में शामिल होना था। उनके अलावा किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया गया।

इस दौरान कई मीडियाकर्मी कलेक्ट्रेट के गेट पर उनसे मिलने के लिए घंटों से खड़े रहे, लेकिन मुख्यमंत्री ने किसी से बात नहीं की और सीधे अपने गंतव्य की ओर निकल गए।



Related